शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिविपक्षी दलों की बैठक से पहले अखिलेश यादव का चौंकाने वाला जवाब,...

विपक्षी दलों की बैठक से पहले अखिलेश यादव का चौंकाने वाला जवाब, बताया कौन होगा पीएम उम्मीदवार?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को मुंबई के दौरे पर थे. इस दौरान वहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की. इसके अलावा कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया. सपा प्रमुख ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोला और विपक्षी एकता को लेकर कई बयान दिए.

सपा प्रमुख ने इस दौरान विपक्ष के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है

सपा प्रमुख ने इस दौरान विपक्ष के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “हमारे पास बहुत चेहरे हैं, जब समय आएगा तो हमलोग तय कर लेंगे.” अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जुबानी हमला करते हुए कहा, “बीजेपी की क्या रणनीति है, कभी-कभी किसी को समझ नहीं आता. बीजेपी इसी तरह काम करती है, समाज को तोड़ती है, बंटवारा करती है, उनका हिस्सा छीनती है.”

अखिलेश यादव का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकता को लेकर तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. बीते महीने 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की एक बैठक हुई थी. जिसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीएम फेस बनाने की चर्चा तेज हुई. हालांकि इसपर किसी भी दल के ओर से स्पष्ट बयान नहीं दिया गया.

लेकिन बैठक के दौरान ही राजद सुप्रीमो लालू यादव का राहुल गांधी पर दिया गया दुल्हा वाला बयान खूब चर्चा में रहा था. इसके बाद संदेश देने की कोशिश हुई कि राहुल गांधी को विपक्षी दलों के ओर से पीएम फेस बनाया जा सकता है. हालांकि अब ये चर्चा एक बार फिर थमती नजर आ रही है.

बेंगलुरु में विपक्षी दलों की एक और बैठक

इसी बीच बेंगलुरु में विपक्षी दलों की एक और बैठक 17 या 18 जुलाई को होने वाली है। अब इस बैठक से पहले फिर एक बार विपक्ष के पीएम फेस को लेकर चर्चा तेज हो गई है. बता दें कि अखिलेश यादव पटना की बैठक में शामिल हुए थे और अब बेंगलुरु की बैठक में भी शामिल होने की संभावना है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments