शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमएटाविद्युत निगम के जेई पर गांव वालो ने रुपए लेने का आरोप...

विद्युत निगम के जेई पर गांव वालो ने रुपए लेने का आरोप लगाया

विद्युत निगम के जेई के खिलाफ लामबंद होकर गांव विजैदेपुर कई लोग गुरूवार को थाने पहुंच गए। रुपये लेने के बावजूद विद्युत चोरी में रिपोर्ट दर्ज कराने का आरोप लगाया। हालांकि थाने ने कोई कार्रवाही नहीं की और बंद कमरे में दोनों पक्षों का समझौता करा दिया।

क्या है मामला
गांव विजैदेपुर के रंजीत वर्मा ने कहां कि विद्युत की टीम ने गांव में छापा मारा था जहां उन्होंने कटिया डाल रखी थी। जिसे इन लोगों ने पकड़ लिया। रंजीत ने आरोप ने लगाया है कि टीम ने कोई कार्रवाई न करने के एवज में 50 रुपए की मांग की थी। लेकिन हम पर 20 हजार रुपये थे, जो दे दिए। बचे हुए रुपए 30 हजार अगले दिन कार्यालय पर लाने को कहा, लेकिन अगले दिन हमें पता लगा कि थाने में बिजली चोरी की एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

इसको बाद हमने अपने 20 हजार रुपए कि मांग कि तो जेई ने गाली गलौज की। धमकी दी कि टीम के साथ अभद्रता और सरकारी काम में बाधा की रिपोर्ट दर्ज करा दी जाएगी। गांव के ही नेत्रपाल सिंह ने बताया कि उनका एक गेस्ट हाउस है। टीम ने गेस्ट हाउस में चोरी से बिजली चलाने का आरोप लगाते हुए दो लाख रुपये मांगे। हमने एक लाख रुपये दे दिए थे। इसके बावजूद कार्रवाई कर दी गई।

RELATED ARTICLES

13 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments