शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमराजनीतिविदेश में आप नेता अपनी बेटी की उम्र की लड़की के संग...

विदेश में आप नेता अपनी बेटी की उम्र की लड़की के संग रंगरलिया मनाते पकड़ा: कमरे में अचानक पहुंची पत्नी

विदेश में आम आदमी पार्टी के नेता को एक लड़की के साथ रंगरलिया मनाते हुए उसकी पत्नी ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

आपको बता दें कि आप वैंकूवर (कनाडा ) के उपाध्यक्ष जसवंत सिंह अटवाल कमरे में एक पंजाबी लड़की के साथ थे। उसी वक्त उसकी पत्नी कमरे में पहुंच गई। अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ पति को देख पत्नी भड़क गई। इसकी वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लड़की से बोला- मैं अकेला हूं, आगे पीछे कोई नहीं है 

जसवंत अटवाल की पत्नी ने जब लड़की से कहा की तुम्हें शर्म नहीं आती कि तुम अपने से इतने बड़े उम्र के आदमी के साथ रिलेशन बना रही है। इस पर लड़की ने कहा कि जसवंत ने उससे झूठ बोला था। उसने कहा था कि मैं बिल्कुल अकेला हुं। मेरे आगे पीछे कोई नहीं है। सबकी डेथ हो चुकी है।

पत्नी ने पति की लगाई क्लास

जसवंत की ये हरकतें देखने के बाद उसकी पत्नी ने जमकर क्लास लगाई और कहा कि जिस घर में तुम रह रहे हो इसकी किश्तें वही भरती है क्या घर का सारा खर्च वह चलाती है जो तुम अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ संबंध बना रहे हो तुम्हें शर्म नहीं आती। यहां तक कि तुमने लड़की से संबंध बनाने के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को भी मार दिया।

वैंकूवर में भी “काम” बोल गया है

 जसवंत सिंह अटवाल के वीडियो वायरल होने के बाद लोग आदमी पार्टी को तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। सैचेट पंजाबी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान हरमिलाप ग्रेवाल ने जसवंत की लड़की के साथ फोटो को टैग करते हुए लिखा है कि चक्को पंजाबियों वैकूवर में भी “काम” बोल गया है। 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments