सोमवार, मई 27, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanलोकसेवा आयोग में चयनित होने पर ब्राहमण समाज की बेटी मोनिका पाठक...

लोकसेवा आयोग में चयनित होने पर ब्राहमण समाज की बेटी मोनिका पाठक का स्वागत : हमें लड़कियों के प्रति रूढ़िवाद सोच में बदलाव लाना होगा।

सिकन्दराराऊ (पवन पंडित) :

लोकसेवा आयोग में ब्राहमण समाज की बेटी के चयनित होने पर पुरानी तहसील रोड स्थित शिशु शिक्षा मंदिर पेड वाले स्कूल में विप्र समाज ने एक सम्मान समारोह आयोजित करके वाणिज्य कर अधिकारी बनी मोनिका पाठक का फूलमालाओं से लाद कर तथा शाॅल उढा कर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान करके जोरदार सम्मान किया। समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी मुन्नालाल दीक्षित ने की तथा संचालन कार्यक्रम आयोजक एवं प्रधानाचार्य नरेश चतुर्वेदी ने किया।

लोकसेवा आयोग में चयनित होने पर ब्राहमण समाज की बेटी मोनिका पाठक का स्वागत करते विप्रबंधु।

वक्ताओं ने कहा कि आज लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से पीछे नहीं हैं, इसलिए हमें लड़कियों के प्रति रूढ़िवाद सोच में बदलाव लाना होगा। उन्होंने कहा कि बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नहीं है । मोनिका पाठक इस का जीता जागता प्रमाण है।

बेटा व बेटी में अंतर समझने वाले समाज के लोगों को बेटियां हर क्षेत्र में अपनी काबिलियत को साबित कर आईना दिखा रही हैं। वक्ताओं ने समाज के लोगों से बेटियों को अच्छी शिक्षा दिलाने एवं उन्हें आत्म निर्भर बनाने के लिए समाज में आगे बढने के लिए समान अधिकार देने को कहा।


इस मौके मुन्नालाल दीक्षित, डा0 अरविन्द शर्मा, रमेश चन्द्र शर्मा, रमेश चतुर्वेदी, देवेन्द्र दीक्षित शूल, नरेश चतुर्वेदी, अशोक शर्मा एडवोकेट, अरविन्द शर्मा एडवोकेट, कृष्ण कांत कौशिक, राजीव चतुर्वेदी, नवनीत भारद्वाज, सुरेश चन्द्र शर्मा, लवली चतुर्वेदी, माधुरी चतुर्वेदी, शरद शर्मा, अलका दीक्षित, अंजली , पूनम आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments