बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमराजनीतिराहुल गांधी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला

राहुल गांधी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला

एक वक्त में राहुल गांधी के सबसे करीबियों में से एक गिने जाने वाले और अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. राहुल गांधी की सांसदी जाने को लेकर सिंधिया ने कहा है कि ये पहली बार नहीं है कि किसी सांसद की सदस्या रद्द की गई हो, तो इस बार इतना हंगामा क्यों बरपा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने न्यायापालिका पर दवाब और धमकी से कार्य किया है. व्यक्तिगत कानूनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई के रूप में फैलाया है, वो ठीक नहीं है. यह एक स्वार्थ की लड़ाई लड़ी जा रही है. यह पहली बार नहीं है कि कोई व्यक्ति या सांसद की सदस्यता से बर्खास्त की गई है. पिछले 10 सालों में इस लिस्ट में कई लोग शामिल हैं तो क्या कारण है कि इस बार इतना हंगामा किया जा रहा है, हमारे संसद या लोकतंत्र को चलने नहीं दिया जा रहा है. लोग काले कपड़े पहनकर आ रहे हैं.

सिंधिया ने आगे कहा, “राहुल गांधी को एक विशेष सत्कार दिया जा रहा है. जो व्यक्ति जमानत के लिए जाता है क्या वे नेताओं की पूरी फौज लेकर जाता है? देश में जो गतिविधियां राहुल गांधी की रही हैं, उस पर मैं कुछ तथ्य रखता हूं. पिछले कुछ दिनों में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी दबाव और धमकी के लहजे में अपनी लड़ाई को लड़ रहे हैं.

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “कांग्रेस लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ और सबसे निचले स्तर पर जाने में कोई कमी नहीं की है. ये स्वार्थ की लड़ाई है लोकतंत्र की नहीं. ये अदालत पर दबाव है कि नहीं? देश में शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गईं, क्या ये गांधी जी के सिद्धांत हैं.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments