रविवार, जून 23, 2024
होममथुराराज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने किए बांकेबिहारी के दर्शन,अलगाववादीओं पर साधा निशान

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने किए बांकेबिहारी के दर्शन,अलगाववादीओं पर साधा निशान

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान बुधवार को वृंदावन पहुंचे। उन्होंने श्री बांकेबिहारी मंदिर में ठाकुर जी के दर्शन किए। दर्शन के साथ ही मंदिर में देहरी पूजन भी किया। पूजा अर्चना के बाद  उन्होंने मीडिया से बात की। आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मुझे जब भी मौका मिलता है तो मैं हमेशा मंदिर जाता हूं। उन्होंने बताया कि उनके मित्र की तरफ से ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में फूल बंगला सजाया गया है। इस कार्यक्रम में आंके मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ।

केरल के राज्यपाल के मित्र ने उन्हें यहां आमंत्रण पर बुलाया था। उन्होंने आधा घटा मंदिर परिसर में बिताया। इस दौरान उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन किए। मंदिर परिसर में सजाए गए फूल बंगला को देखा। उन्होंने कहा कि कानपुर के रहने वाले मित्र ने भक्ति भाव से मंदिर में फूल बंगला सजाया है। उन्होंने आमंत्रण दिया और मुझे ठाकुर जी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला।

राज्यपाल ने पीएफआई के वायरल डॉक्यूमेंट के सवाल करने पर कहा कि ये कोई नई बात नहीं है। जब किसी को बुखार होता है तो वह बकवास बाते करता है। हमारे आजाद देश में बकवास करने पर कोई पाबंदी नहीं है। हमें इन लोगों को अहमियत नहीं देनी चाहिए। ऐसे लोगों को इग्नोर कर देना ही ठीक है। उनके कहने से कुछ नहीं होता है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भारत में मुस्लिम समाज के लिए कोई अलग तरह का माहौल नहीं है, देश में सब ठीक है। 1947 में इस देश का बंटवारा हुआ है। अलगाववादी सोच के बहुत से लोग हैं, जो बंटवारा होने के बावजूद भी अपनी सोच को समाप्त नहीं कर सके। यहां सभी प्यार मोहब्बत से रह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं तो पिछले सप्ताह तिरुपति में था। केरल के मंदिर से लेकर कानपुर के मंदिरों में भी जाता रहा हूं। उन्होंने कहा कि कानपुर मेरा चुनाव क्षेत्र भी रहा है। यहां (वृंदावन) हमारे मित्र द्वारा फूल बंगले के दर्शन करने आए हैं। यहां बहुत लोग आते हैं। रसखान भी यहां के भक्त रहे हैं। मेरा आचरण ही मेरा संदेश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments