शनिवार, मई 18, 2024
होमआगराराखी पर घर आए भाई का ब्लेड से गला रेता, आरोपी फरार

राखी पर घर आए भाई का ब्लेड से गला रेता, आरोपी फरार

आगरा क्षेत्र के बाह गांव में विष्णुपुरा में बुधवार को राखी बंधवाने आए एक युवक की दो लोगों से खानपान के दौरान शराब के नशे में गाली गलौज और हाथापाई हो गई थी। गुरूवार की सुबह इसी रंजिश में दोनों लोगों ने युवक का पीछे से हाथ पकड़कर ब्लेड से गला रेत दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यहां का है मामला 

 ग्वालियर के रहने वाले सुरेश नगर निवासी संदीप ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को विष्णुपुर गांव में अपनी बहन सोनम के घर राखी बंधवाने के लिए आया था। खानपान के दौरान गांव के ही दो युवकों ने उससे गाली गलौज की थी। जिसका विरोध करने पर हाथापाई हो गई थी। जिसकी रंजिश में गुरुवार  की सुबह एक युवक ने पीछे से हाथ पकड़ कर दूसरे ने ब्लेड से गला रेत दिया। चीखपुकार पर पहुंची बहन सुमन और उसके परिजनों को देखकर हमलावर भाग गए।

दहशत में परिजन

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुरेश को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से परिजन दहशत में है। इंस्पेक्टर बाह संजीव शर्मा ने बताया कि शराब के नशे में हुए झगड़े को लेकर युवक के गले पर ब्लेड से हमला किया गया है। तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

3 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments