रविवार, मई 19, 2024
होमराजनीतिकेन्द्रीय मंत्री सिधिंया ने हाथ जोड़कर किससे मांगी माफी

केन्द्रीय मंत्री सिधिंया ने हाथ जोड़कर किससे मांगी माफी

साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर हर छोटे-बड़े नेता तैयारियों में लगें हुए है। कोई भी नेता किसी भी समाज या फिर आम जनता से बुराई मोल लेने से बच रहा है। कुछ नेता पुराने गिले शिकवे भुलाकर जनता से माफी मांग रहे हैं और नई जमीन तलाश कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 दिन के अंदर दूसरी बार गुना-शिवपुरी के दौरे पर हैं, ये वही क्षेत्र है, जहां से सिंधिया 2019 लोकसभा चुनाव हार गए थे। सिंधिया शिवपुरी पहुंचे और जैन समाज के कार्यक्रम में हाथ जोड़कर माफी मांगी। यहां उन्होंने भाषण के दौरान मंच से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा- मुझसे जाने-अनजाने में जो भी गलतियां हुई हों उसके लिए मुझे क्षमा करें मैंने जो भी गलतियां की हैं, उसके लिए माफी मांगता हूं। इस माफी को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हो गई हैं।

दिल धड़कता है तो आपके लिए

आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी जिले में भिन्न समाजों के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जैन समाज के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि मेरे आपसे संबंध राजनीतिक नहीं हैं। दिल धड़कता है तो आपके लिए, विकास के लिए सोचता हूं। तो आपके लिए।

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर पिछले 15 आम चुनावों से सिंधिया परिवार की जीत का सिलसिला उनके ही पुराने साथी रहे डां. के पी यादव ने तोड़ दिया था। लगातार तीन पीढ़ियों से सिंधिया परिवार के कब्जे वाली इस सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना पांचवा चुनाव हार गए थे। डॉ केपी यादव ने ही उन्हें 1 लाख 25 हजार 549 मतों से हार का मुंह दिखाया था। तभी से सिधिंया को ये हार कहीं न कहीं खटक रही थी। और इसका दर्द भी समय समय पर सिधिंया के कार्यक्रमों में देखने को मिल जाता है।

पिछले दिनों कार्यक्रम से लौट रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी कार रोक कर जनता से बात-चीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपकी बहुत याद आती है। आज भी सिधिंया की इस माफी को कहीं न कहीं लोकसभा चुनाव में हुई हार से जोड़कर देखा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments