शनिवार, जून 22, 2024
होमराजनीतिममता ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हीरो बनाने...

ममता ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश कर रही

कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस यानि की TMC के बीच की दूरी कम होने की जगह बढ़ती जा रही है. दोनों ही दल के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे. इसी कड़ी में TMC प्रमुख और पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने 19 मार्च को कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया.

 

ममता ने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से यूके में दिए गए बयानों का मुद्दा बनाकर संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है और उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई टारगेट नहीं कर सकता.

आपको बता दें, TMC के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ उसकी मौन सहमति है, जो बहुत कुछ इशारा करती है.

TMC के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख और सांसद अबू ताहिर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमारी पार्टी की अध्यक्ष ने फोन पर हमारी आंतरिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जानबूझकर राहुल गांधी को ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है और उनकी टिप्पणी पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है.”

सांसद अबु ताहिर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हवाले से कहा, “भारतीय जनता पार्टी अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें. वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का ‘हीरो’ बनाना चाहते हैं. ताहिर ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई थी. इसी दौरान ममता बनर्जी ने कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर अपनी बातें कहीं.

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments