सोमवार, मई 27, 2024
होमराजनीतिमध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी आजाद समाज पार्टी

मध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी आजाद समाज पार्टी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद अब मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है… जिसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है.यहां तक की छोटी पार्टियों ने भी तैयारियों को गति दे दी है। सभी पार्टियों की नजरे अब मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं.

 

आपको बता दे आजाद समाज पार्टी ने तय किया है कि वह मध्य प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण ने कहा कि ग्वालियर चंबल में पार्टी का व्यापक जनाधार है। अन्य जगहों पर सहयोगियों के साथ चुनाव लड़ने को लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा.

 

दरअसल आगरा में आर्मी भर्ती में आकाश गुर्जर नामक युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद गुर्जर समाज और ओबीसी महासभा ने प्रदर्शन किया। इसमें चंद्रशेखर रावण ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसके बाद भी मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं हुई तो भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ग्वालियर पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन देकर आकाश गुर्जर को न्याय दिलाने की मांग की है.

 

उन्होंने सम्राट मिहिर भोज के प्रतिमा स्थल को मुक्त करने की बात भी कही है। हालांकि, इससे पहले चंद्रशेखर रावण ने अपने बयान में कहा था कि गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर लगा टीन शेड नहीं हटाया तो हम खुद उसे हटा देंगे। शनिवार को उनके सुर ठंडे पड़ गए थे.

 

उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता मिहिर भोज की प्रतिमा स्थल पर गए थे। उन्होंने वहां टीन शेड हटाने का प्रयास किया। अपनी गिरफ्तारी भी दी है। प्रशासन ने समय मांगा है। हमने भी फिलहाल इस मसले पर रुकने का फैसला किया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments