गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममथुरामथुरा मे टैंकर के टकराने से रेलवे पुल व गाटर...

मथुरा मे टैंकर के टकराने से रेलवे पुल व गाटर टूटा

मथुरा में  नए बस स्टैंड के पास एक टैंकर रेलवे पुल में फंस गया। जिसकी वजह से रेलवे का पुल व गाटर टूट गया  काफी  देर तक अफरा तफरी मची रही।  टैंकर ज्यादा स्पीड में नही था जिसकी वजह से  नुकसान के अलावा बड़ा हादसा होने से बच गया। गनीमत यह भी है कि दिल्ली मुंबई रेल ट्रैक पर उस समय कोई ट्रेन वहां से नहीं निकली।

 

सोमवार की देर रात शराब के शीरे से भरा एक टैंकर नए बस स्टैंड से स्टेट बैंक चौराहा की तरफ जा रहा था। नए बस स्टैंड के समीप रेलवे पुल के नीचे टैंकर जैसे ही  पहुंचा कि तभी वह उसमें फंस गया। टैंकर चालक ने पुल के नीचे फंसे टैंकर को निकालने की काफी कोशिश  की लेकिन निकाल  नहीं पाया 

 

पुल के नीचे टैंकर लगभग आधे घंटे तक फंसा रहा। टैंकर को निकालने की काफी कोशिशो के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली तो टैंकर चालक ने टायरों की हवा कम कर दी। जिसके बाद टैंकर पुल के नीचे से वापस निकल गया । उसके बाद ड्राइवर टैंकर को लेकर भाग गया ।

 

 भूतेश्वर रेलवे पुल के नीचे के क्षेत्र को नो हैवी व्हीकल जोन बना रखा है।  पुल की  ऊंचाई कम होने की वजह से बड़े वाहनो का इस पुल के नीचे से निकलने के लिए प्रतिबंधित है।  किसी तरह कैप्सूल बॉडी टैंकर पुल के नीचे पहुंच गया और रेलवे की गार्डर को तोड़ते हुए चालक  पुल के नीचे से टैंकर को निकालने लगा। पुल की ऊंचाई कम होने से टैंकर रेलवे पुल में बुरी तरह फस गया ।

 

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments