शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanमण्डलायुक्त ने सि0राऊ में निर्माणाधीन राजकीय बालिका छात्रावास का निरीक्षण किया

मण्डलायुक्त ने सि0राऊ में निर्माणाधीन राजकीय बालिका छात्रावास का निरीक्षण किया

हाथरस 03 फरवरी 2021

मण्डलायुक्त अलीगढ़ गौरव दयाल ने तहसील सिकन्दराराऊ में यू0पी0 सिडकों संस्था द्वारा निर्माणाधीन राजकीय बालिका छात्रावास का निरीक्षण किया।
यू0पी0 सिडको संस्था के जेई आर0के0 निरंजन ने अवगत कराया कि छात्रावास निमार्ण की स्वीकृति वर्ष 2016 में हुई थी। निर्माण की कुल लागत 170.25 लाख निर्धारित की गयी थी। जिसके सापेंक्ष जनवरी 2021 तक 94 लाख रूपये कार्यदायी संस्था को प्राप्त हो चुके है। उन्होने बताया कि छात्रावास में 100 छात्राओं के रहने की व्यवस्था होगी।


मण्डलायुक्त ने कार्यदायी संस्था को आंवटित की गयी धनराशि के सापेंक्ष कार्य कराने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार का समझौता नही किया जायेगा। उन्होने कहा कि जांच के दौरान यदि किसी प्रकार की कमी पायी जाती है तो सम्बन्धित की जिम्मेदारी तय करते हुए आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल मुख्य विकास अधिकारी आर0बी0 भास्कर, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 जे0पी0 सिंह, उप जिलाधिकारी सि0राऊ अंजली गंगवार, जिला विद्यालय निरीक्षक रीतू गोयल, एक्सीयन पीडब्लूडी ईओं हाथरस तथा अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments