रविवार, अप्रैल 21, 2024
होमराजनीतिमणिपुर घटना पर जया बच्चन क्या बोलीं?

मणिपुर घटना पर जया बच्चन क्या बोलीं?

मणिपुर घटनाओं के बारे में तो सबको पता है। अब इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन का रिएक्शन सामने आया है।

आपको बता दें कि मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने की शर्मसार करने वाली वीडियो सामने आने के बाद से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है और आम जतना  से लेकर नेताओं, अभिनेताओं के तरफ से भी इस घटना पर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।हर कोई इस घटना को कठोर शब्दों में पूर्ण रूप से निंदा कर रहा है। और मणिपुर में होनेवाली इस घटना को हर कोई बेहद घटिया बता रहा है।

 इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस पर रिएक्शन दीया है। न्यूज एजेंस एएनआई से बात करते हुए जया बच्चन ने कहा कि वो इस वीडियो को पूरा तक नहीं देख पाई क्योंकि वीडियो इतना दुखद था, उन्होंने कहा मुझे वीडियो देखकर इतना बुरा लगा मुझे इतनी शर्म आई, कि मैं पूरे वीडियो देख ही नहीं पाई। 

एक्ट्रेस जया बच्चन ने कहा कि ये घटना मई के महीने में हुई थी, और वायरल अब हुआ। उन्होंने कहा लेकिन किसी ने भी इस घटना पर एक शब्द संवेदना की नहीं दिखाई, साथ ही जया बच्चन ने कहा कि ये तो महिलाओं की इज्जत की बात है, और ये बहुत फ्रस्टेटिंग है। इसके साथ उन्होंने कहा कि हर एक दिन उत्तर प्रदेश में ऐसी घटनाएं होती रहती है। वहां  का तो कहना ही नहीं चाहिए वहां की आधी चीजें तो बताई ही नहीं जाती। पूरे देश में क्या हो रहा है महिलाओं के साथ इतना अपमान ये बहुत दुख की बात है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments