Home राजनीति मणिपुर के घटना पर क्यों भड़की ममता बनर्जी?

मणिपुर के घटना पर क्यों भड़की ममता बनर्जी?

मणिपुर की घटना पर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। और उन्होंने विपक्षी दलों के तमाम मुख्यमंत्रियों से मणिपुर पहुंचने के लिए अपील भी की है।

आपको बता दें कि मणिपुर हिंसा में महिलाओं को सरेआम निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। मणिपुर के इस घटना को लेकर पूरे देश आक्रोश में है। साथ ही  संसद से लेकर सड़कों तक इस मुद्दे पर बवाल मचा हुआ है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधाते हुए कहा है कि आपके बेटी बचाओ के नारे का अब क्या हो रहा है ममता बनर्जी ने कहा कि जब बंगाल में कोई हिंसा होती है तो आप उसको लेकर सवाल उठाते हैं। लेकिन आज पूरा देश जल रहा है तो इस पर आप कोई सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा बंगाल पर सवाल उठाते हैं और मणिपुर पर चुप्पी

मणिपुर हिंसा के इस घटना पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या आपको मणिपुर की घटना से थोड़ा भी दुख नहीं हुआ,उन्होंने कहा आप पश्चिम बंगाल पर उंगली उठाते हैं लेकिन क्या आपको बहनों और माताओं से प्यार नहीं है, कब तक इस तरह से बेटियां जलाई जाएंगी, दलित, अल्पसंख्यक लोग मारे जाएंगे, साथ ही ममता ने कहा कि, हम मणिपुर नहीं छोड़ेंगे, उत्तर पूर्वी बहनें हमारी बहनें हैं।

ममता बनर्जी ने कहा,कहां है बेटी बचाओ का नारा?

सूत्रों के अनुसार ममता ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने बेटी बचाओ’ का नारा दिया था। अब आपका नारा कहां है। आज मणिपुर जल रहा है, पूरा देश जल रहा है। उन्होंने कहा बिलकिस बानो मामले में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था, और फिर पहलवान मामले में बृजभूषण सिंह को भी जमानत मिल गई। इसके साथ ममता ने कहा कि आने वाले चुनाव में देश की महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी।

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक इसी दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी पुलवामा की तरह सब कुछ नाटक करती है। बीजेपी के लोग इंसान की हत्या करने वाले सौदागर हैं। बीजेपी तो कौवे के रोने पर भी सांसदों के दल भेज देता है। इसके साथ ममता ने नरेंद्र मोदी को कहा आप विदेश जाते हैं। लेकिन देश के लोगों की आवाज आपको नहीं सुनाई देती है।