शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिभागलपुर में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर अजीत शर्मा ने सरकार...

भागलपुर में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर अजीत शर्मा ने सरकार से मांगा इस्तीफा

बिहार- भागलपुर के इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर में हुई गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई, नौगछिया नयागांव के मुखिया पप्पू मंडल अपने निजी कार्य हेतु भागलपुर आए हुए थे, भीखनपुर में घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मुखिया द्वारा की गई जबाबी फायरिंग में एक अपराधी को भी गोली लगी, दोनों लोगों की ही अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

जिसको लेकर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने सरकार से इस्तीफा देने की मांग की है, विधायक ने कहा- ‘भागलपुर प्रशासन के सुस्त रवैये और प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे अपराधियों ने सरेआम दो व्यक्तियों को गोली से मार दिया, बीच सड़क पर भीखनपुर बाजार में सरेआम दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी इसके जिम्मेदार कौन हैं? कहां गए वो चौकीदार जो कहते थे मैं देश का चौकीदार हूं, और जो आज एनडीए की सरकार बिहार में है वो क्या देख रही है?
एनडीए की सरकार चुनाव के समय दिन रात कहती थी कि जंगलराज को याद कीजिए 15 वर्ष पहले, जंगलराज की याद दिला रही सरकार की नाकामी का इससे बड़ा सबूत क्या होगा यही तो असली जंगलराज है जहां दिनदहाड़े हत्याएं हो रहीं है, एनडीए की सरकार से अगर सत्ता नहीं संभल रही है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। मैं सरकार से मांग करता हूं कि यहां के जिला प्रशासन व कमान संभालने वाले कप्तान को हटाया जाए, और दोषियों को पकड़कर जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाए’
RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments