रविवार, जून 23, 2024
होमअलीगढ़भव्य तरीके से सजाया जारहा कान्हा का मंदिर, दूरदराज से आई झांकियां...

भव्य तरीके से सजाया जारहा कान्हा का मंदिर, दूरदराज से आई झांकियां रहेंगी आकर्षण का केंद्र

अलीगढ़ में जन्माष्टमी के पर्व को लेकर भक्तों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। जन्माष्टमी के पर्व को लेकर  लगातार पूरी रात उत्सव मनाया जाएगा। आज भी मंदिरों में सजावट का कार्य शुरू हो चुका है।

झांकियां रहेंगी आकर्षण का केंद्र
दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के विधानसभा इगलास के कस्बे का है। जहां पर कान्हा के मंदिर को सजाने के लिए दूर दराज से कारीगर बुलाए गए हैं। मंदिर को भव्य तरीके से सजाया जा रहा है। कस्बे में मथुरा रोड पर स्थित श्री कृष्ण का प्राचीन मंदिर जन्माष्टमी पर चकाचौंध नजर आ रहा है। सुबह से लेकर मंदिर की सजावट का कार्य शुरू हो चुका है। देर रात तक जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।

आसपास क्षेत्र के दर्जनों गांव के लोग श्री कृष्ण के मंदिर पर होने जा रहे उत्सव में हिस्सा लेंगे दूरदराज से आई झांकियां आकर्षण का केंद्र रहेंगी। भजन कीर्तन के साथ श्री कृष्ण के मंदिर पर जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। जिसको लेकर मंदिर के सेवक के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया। जन्माष्टमी के पर्व को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। भक्तों का सुबह से ही आना शुरू हो गया है। जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा जिसकी तैयारियां सुबह से ही शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट: मोहम्मद शाहनवाज़

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments