शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमहाथरसब्राह्मण समाज के किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

ब्राह्मण समाज के किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा – राजीव चतुर्वेदी

सिकंदराराऊ (हाथरस)।
राष्ट्रीय विप्र एकता मंच की कार्यकारिणी की बैठक रविवार को संपन्न हुई। जिसमें उत्तर प्रदेश के 8 जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश महासचिव के नाम की घोषणा की गई। कोरोना संक्रमण एवं लॉकडाउन के चलते पदाधिकारियों के चयन की प्रक्रिया ऑनलाइन एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूरी की जा रही है। बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी अवनीश भारद्वाज ने की एवं संचालन राष्ट्रीय महासचिव राजीव चतुर्वेदी ने किया। नए जिला अध्यक्षों में राहुल मणि त्रिपाठी को देवरिया, सत्यम मिश्रा उर्फ राजू मिश्रा को शाहजहांपुर , योगेश शर्मा को पीलीभीत, राजेश कुमार पांडेय को बरेली, शिवकुमार शर्मा को मुजफ्फरनगर ,उमेश तिवारी को बलिया, आशीष कुमार मिश्रा को आजमगढ़, शरद मिश्रा को हरदोई का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है। वहीं गाजियाबाद निवासी अरुण मिश्रा को प्रदेश महासचिव बनाया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी ने पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए कहा कि संगठन का पुनर्गठन एवं विस्तार किया जा रहा है। जल्द ही पूरे उत्तर प्रदेश के समस्त जिलों में कार्यकारिणी के गठन का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। अब तक 29 जिला अध्यक्षों के नामों की घोषणा की जा चुकी है। शेष जिलों में अध्यक्षों तथा अन्य पदाधिकारियों की घोषणा के लिए संगठन द्वारा स्क्रीनिंग का काम किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण के चलते गठन की प्रक्रिया ऑनलाइन की जा रही है। गठन का कार्य पूरा होते प्रांतीय अधिवेशन किया जाएगा। जिसमें सभी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण होगा। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर के शिलान्यास के उपलक्ष में राष्ट्रीय एकता मंच द्वारा दीपोत्सव मनाया जाएगा। ब्राह्मण समाज के सभी लोग अपने घरों पर दीपक जलाएं तथा प्रभु श्री राम की आरती करेंगे।
राष्ट्रीय संयोजक चेतन शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज का उत्पीड़न हो रहा है। आए दिन ब्राह्मण समाज के लोगों को प्रताड़ित किए जाने और उनकी हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। इन पर अंकुश लगाया जाए।
राष्ट्रीय महासचिव राजीव चतुर्वेदी ने कहा कि ब्राह्मण समाज के किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ब्राह्मण समाज के मान सम्मान के लिए आवाज उठाई जाएगी।
इस अवसर पर हाथरस जिला अध्यक्ष आदित्य शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी सजल पंडित,केंद्रीय कार्यालय प्रभारी मयंक उपाध्याय, पंडित राजू शर्मा, अवनीश भारद्वाज, गौरव भारद्वाज ,विशाल शर्मा ,ऋषभ शर्मा, पारस शर्मा, कपिल उपाध्याय,निखिल वर्ती पाठक, हरीश वशिष्ठ, कपिल पंडित ,देवदत्त उपाध्याय ,संदीप शर्मा, राज भारद्वाज, अंकुश उपाध्याय ,देव पंडित, नीरज शर्मा, रितिक पांडेय, माधव पंडित आदि मौजूद थे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments