सोमवार, मई 27, 2024
होमएटाबैंक कर्मचारी पर लगा 5.19 लाख रुपए गायब करने का आरोप

बैंक कर्मचारी पर लगा 5.19 लाख रुपए गायब करने का आरोप

भारतीय स्टेट बैंक से दिनदहाड़े 5.19 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। बैंक में रेड जोन एरिया बनाया गया है जहां से मंगलवार को चोरी हो गई थी। यह कैश एक पेट्रोल पंप मालिक का था। इस मामले पर पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बैंक कैशियर के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदनगर बझेरा निवासी मधुसूदन मिश्रा कायमगंज-अलीगंज रोड स्थित पेट्रोल पंप पर नौकरी करते हैं। यह पेट्रोल पंप पूर्व चेयरमैन प्रदीप गुप्ता का है। कर्मचारी मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे मुख्य बाजार स्थित एसबीआई बैंक में पंप का कैश जमा करने आए।

बैंक ने अधिक धनराशि जमा करने के लिए रेड जोन बनाया है। इस रेड जोन में बैंक स्टाफ और ग्राहक के अलावा किसी दूसरे व्यक्ति का प्रवेश वर्जित है। मधुसूदन के अनुसार वह बैंक के कैशियर सौकित को 519480 रुपयों से भरा बैग देकर दूसरे काउंटर पर चले गए। कैशियर ने बैग अपने पास रख लिया था। जब उन्होंने तीस मिनट बाद रशीद मांगी तो कैशियर ने कहां कि बैग कोई उठाकर ले गया है। मधुसूदन ने कैशियर पर बैग को गायब करने का आरोप लगाया है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं स्टैंट बैंक के मैनेजर नवीन बजाजा ने बताया कि बैंक से रुपयों से भरा बैग गायब होना बड़ी बात है। आगरा से बैंक के अधिकारियों की टीम आएगी। वही मामले की जांच करेगी। उन्होंने बताया कि बैंक में आठ कर्मियों का स्टाफ है। इसके अलावा चार सुरक्षा गार्ड बैंक में तैनात रहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments