गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमराजनीतिबिहार के राज्यपाल का काफिला दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग घायल

बिहार के राज्यपाल का काफिला दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग घायल

 

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Rajendra Vishwanath Arlekar) का काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हाजीपुर के भगवानपुर के रतनपुरा गांव के पास यह हादसा हुआ है. पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान यह घटना हुई है. हादसे में दमकल की गाड़ी पलट गई. करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

बताया जा रहा कि राज्यपाल के काफिले में दमकल की गाड़ी चल रही थी. अनियंत्रित होने के बाद दमकल की गाड़ी डिवाइडर को पार कर रॉन्ग साइड में चली गई और सवारी से भरे ऑटो में टक्कर हो गई. दमकल और ऑटो के चालक समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. एक सवारी की स्थिति गंभीर है।

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने राहत बचाव का काम शुरू कर दिया. घायलों को आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां सबका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद दमकल की गाड़ी पलट गई. टक्कर के बाद ऑटो का शीशा चकनाचूर हो गया।

घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार राज्यपाल या किसी और सुरक्षाकर्मी को कुछ नहीं हुआ है क्योंकि घटना दमकल की गाड़ी की वजह से हुई है. बताया गया कि दमकल की गाड़ी राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के काफिले के पीछे चल रही थी. हादसे के बाद प्रशासन और पुलिस ने मशक्कत करते हुए इलाज के लिए भेजा है.
घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। कुछ देर के लिए सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इधर खबर लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से किसी का बयान सामने नहीं आया है कि कुल कितने लोगों को चोट लगी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments