रविवार, मई 19, 2024
होमअलीगढ़बिन ब्याही युवती ने बेटे को जन्म देकर अपनाने से किया इनकार,...

बिन ब्याही युवती ने बेटे को जन्म देकर अपनाने से किया इनकार, पाल नहीं पाऊंगी

अलीगढ़ में ट्रेन में प्रसव पीड़ा के बाद जिला अस्पताल में जन्मे बच्चे को मां ने पालने से इंकार कर दिया। मां ने खुद को सिंगल बताया और कहा कि मैं बच्चे को दूध नहीं पिला सकती। वहीं, अस्पताल की सीएमएस रेनू शर्मा ने बताया कि मां ने बच्चे को पालने से इंकार कर दिया है और बच्चा चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला नैना दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। ट्रेन में लेबर पेन होने पर रेलवे पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। हालांकि रास्ते में ही डिलीवरी हो गई थी। वहीं डॉक्टर ने बताया कि आहार नाल अंदर थी। जिसे अस्पताल में काटा गया और जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है। वही मां ने बच्चा लेने से इनकार कर दिया है।

शीतल ने बताया कि मैं अनमैरिड हूं और सिंगल लेडी होने के चलते बच्चे को पाल नहीं सकती हूं। वहीं अस्पताल की सीएमएस डॉ रेनू ने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते भी बच्चे को मां ने पालने से इनकार कर दिया। सीएमएस रेनू शर्मा ने बताया कि अब बच्चे को चाइल्ड लाइन को सौंपा जा रहा है।

वह नैना ने बताया कि सिंगल लेड़ी हूं। नैना के पिता का नाम बसंत कुमार है। नैना ने बताया कि मैं अकेली हूं  कैसे पालूंगी और बच्चे को तकलीफ होगी। वही सीएमएस ने बताया कि लेडी को बेटा हुआ है और अब उसे चाइल्ड लाइन को सौंपा जा रहा है।

रिपोर्ट- शाहनवाज

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments