शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनबिना हीरों के बनी फिल्म, तोडे़ कमाई के रिकाॅर्ड

बिना हीरों के बनी फिल्म, तोडे़ कमाई के रिकाॅर्ड

मशहूर निर्देशक केदार शिंदे द्वारा बनाई गई फिल्म बाईपन भारी देवा अच्छी खासी नाम कमा रही है. इस फिल्म में दीपा परब, वंदना गुप्ते, रोहिणी हंट्टगड़ी, अंकुश चौधरी और सुचित्रा बांदेकर जैसे शानदार स्टार नजर आ रही है. फिल्म बाईपन भारी देवा को 11वें दिन महाराष्ट्र बाॅक्स ऑफिस पर अच्छा देखने को मिल रहा है। फिल्म बाईपन भारी देवा मराठी बाॅक्स ऑफिस पर अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

आपको बता दें कि ये फिल्म 30 जून को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को मशहूर निर्देशक केदार शिंदे ने निर्देशन किया है। इस फिल्म में छह बहनों की कहानी को दर्शाया गया है। साथ ही इस फिल्म में नारी की खोई हुई महिमा को चित्रित करने की कोशिश की गई है। यह फिल्म सभी समान आयु वर्ग की महिलाओं के लिए एक आदर्श पेश करती है।

इस फिल्म में खास बात ये है कि 1 हफ्ते में 11.50 करोड़ का नोट कलेक्शन किया है, गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म का 7वें दिन का कलेक्शन पहले दिन के बिजनेस से कहीं ज्यादा थी. मराठी फिल्म इंडस्ट्री में बाईपन भारी देवा बहुत हिट साबित हुई है। ये 2023 की सबसे बड़ी मराठी वीकेंड ओपनर और हाईएस्ट ग्राॅसिंग फिल्म है।

इस फिल्म में एक्ट्रेस सुचित्रा बांदेकर ने सबसे अलग किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनका लुक भी काफी शानदार दिखाया गया है. साथ ही इस फिल्म में उनके पति का एक्स्ट्रा  मैरेटियल अफेयर दिखाया गया है। इस फिल्म के अंत में दर्शकों को ये भी देखने को मिलता है कि फिल्म में वह अपने पति के अफेयर के इस मामले में क्या निर्णय लेती है।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म बाईपन भारी देवा ने बीते शुक्रवार को 90 लाख, शनिवार को 2.13 करोड़, रविवार को 2.97 करोड़, सोमवार को 91 लाख, मंगलवार को 1.37 करोड़, बुधवार को 1.72 करोड़ और गुरूवार को 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments