शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनबाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है गदर 2

बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है गदर 2

गदर 2 को लेकर दर्शकों मे काफी क्रेज है। तो वहीं गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ रूपया से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसके साथ अब वीकेंड पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त शुक्रवार को रिलीज हुई है। ये फिल्म साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा की सीक्वल है। इन दिनों गदर 2 काफी सुर्खियों में है। गदर 2 को लेकर फैंस में भी काफी ज्यादा उत्साह है। गदर 2 को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हुआ। 11 अगस्त को सिनेमाघर में गदर 2 रिलीज हो चुकी है। जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में अंदर से बाहर तक बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ देखी जा रही हैं। इसके साथ ही गदर 2 खूब नोट भी छाप रही है।

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तो आइए जानते हैं कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज के दूसरे दिन कितनी कमाई कर कर सकती है?

गदर 2 रिलीज के दूसरे दिन कितना कलेक्शन कर सकती है?

गदर 2 में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना के किरदार में सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं। तो वहीं तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को देखने के लिए रिलीज के पहले दिन दर्शकों की बहुत ज्यादा संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी थी। जितने भी सिनेमा घर थे, तमाम दर्शकों से भरे हुए थे। इसके साथ गदर 2 ने पहले दिन ही 40.10 करोड़ की बंपर कमाई कर ली है और यह फिल्म साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी है।
इसके बाद अब वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार की छुटटी के दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 के रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 अपनी रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 42 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सकती है। अगर सच में ऐसा होता है तो दो दिन में ही सनी देओल की गदर 2 फिल्म 82.10 करोड़ की कमाई कर लेगी।

क्या गदर 2 वीकेंड पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी?

बता दें कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 का जादू बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है। फिल्म को लेकर फैंस में जिस तरह उत्साह है। उसे देखकर लग रहा है कि गदर 2 ओपनिंग वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments