गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमराष्ट्रीयबठिंडा Military Station में फायरिंग, 4 जवानों की मौत

बठिंडा Military Station में फायरिंग, 4 जवानों की मौत

पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग की खबर आ रही है। कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया गया है। छावनी में घटना के बाद किसी को अंदर जाने की इजाज़त नहीं दी जा रही। सेना ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया है कि घटना में 4 फौजियों की मौत हो गई है।
सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड ने एक बयान जारी करते हुए बताया है। बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज तड़के करीब 4.35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोगों के हताहत होने की खबर है। स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया। सेना ने पूरे इलाके को सील किया हुआ है। सर्च ऑपरेशन जारी है।
प्रोटोकॉल के मुताबिक रक्षा मंत्री को घटना की जानकारी दी गई है। रक्षा मंत्री ने बठिंडा की घटना को लेकर बैठक बुलाई है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) को भी बताया गया है।सेना ने पंजाब पुलिस के एक बड़े अधिकारी को बताया है कि यह आतंकी घटना नहीं है। फायरिंग 80 मीडियम रेजीमेंट आर्टिलरी ऑफिसर्स मेस में हुई। कुछ दिन पहले यूनिट के गार्ड रूम से एक असाल्ट राइफल गायब हो गई थी। लगता है उसी से ये फायरिंग की गई हैं। गोली चलाने वाले की सेना की ओर से तलाश जारी है।

बठिंडा के एसएसपी गुलनीत खुरुना ने कहा कि सेना के द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, किसी आतंकी खतरे का शक नहीं है. उन्होंने कहा कि मिलिट्री स्टेशन के अधिकारियों ने अभी तक पीड़ितों की पहचान की पुष्टि नहीं की है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments