मडराक क्षेत्र के गांव नौहटी में बुधवार रात महिला की संदिग्ध हालात में फंदे से लटकने की वजह से मौत हो गई। महिला का शव फंदे पर लटकता मिला। इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद शव मायके पक्ष को सौंप दिया गया है, वहीं महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने पति सहित पांच ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मूल रूप से बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के गांव सिकरा की 20 वर्षीय रश्मि व उसकी बहन की शादी नौहटी के सनी व उसके भाई संग हुआ था। मायके पक्ष का आरोप है कि शादी के बाद से ही सनी रश्मि को तंग करने लगा। कुछ दिन पहले रश्मि मायके पहुंच गई।
इसी रक्षाबंधन पर समझौते के बाद वापस ससुराल आई। जहां बुधवार रात फिर दंपती में विवाद हुआ। इसके बाद संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गई और शव फंदे पर लटकता मिला। बृहस्पतिवार सुबह नौहटी आए मायके पक्ष ने पुलिस को खबर दे दी।
इंस्पेक्टर मडराक के अनुसार पति, सास, ससुर, देवर आदि पांच ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। शव मायके पक्ष को सौंपा गया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य तथ्यों के आधार पर जांच करते हुए आगे कार्रवाई तय की जाएगी।