गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनफटे हुए जूते क्यों पहनते हैं Salman Khan, Palak Tiwari ने किया...

फटे हुए जूते क्यों पहनते हैं Salman Khan, Palak Tiwari ने किया बडा खुलासा

Bollywood के भाईजान यानि Salman Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म KKBKKJ की Shooting में बिजी हैं। Salman की यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ Shahnaz Gill और Palak Tiwari डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा भी इस फिल्म में काफी लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है। Salman Khan समेत सभी सितारे इस फिल्म का जोर-शोर से promotion करने में लगे हुए हैं। इस दौरान Palak Tiwari और अभिनेता Jassi Gill ने Salman की जिंदगी से जुड़े एक राज का खुलासा किया है।

Salman Khan हिंदी सिनेमा के Superstar हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इतने बड़े स्टार होने के बाद भी Salman फटे जूते पहनते हैं। क्या हुआ आप भी चौंक गए, तो चौंकिए मत क्योंकि यह सच है औक इस बात का खुलासा Salman की फिल्म के सितारे Palak Tiwari और Jassi Gill ने किया है। उन्होंने बताया कि Salman Khan भले ही इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन आप  यकीन नहीं करेंगे कि वह असल जिंदगी में बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें पता है कि लोगों को कैसे treat करना है।

Palak और Jassi ने आगे बताया कि Salman Khan हमलोगों के साथ इतने friendly हैं कि कभी महसूस ही नहीं होता है कि सेट पर इतनी बड़ी शख्सियत के साथ काम कर रहे हैं। Jassi Gill ने यह भी बताया कि Salman Khan तो कभी-कभी सिर्फ चप्पल औरे shorts पहनकर ही सेट पर चले आते हैं। तभी Palak Tiwari ने उनके जूतों का भी जिक्र किया।

Palak ने बताया कि वह इतने बड़े स्टार हैं, इतना पैसा है लेकिन फिर भी कभी उनके जूतों में छेद होता है। तभी Jassi Gill ने आगे कहा कि मैं भी यही बताना चाह रहा था कि वह हमेशा leather के जूते पहनते हैं और वह भी कभी-कभी फटे हुए होते हैं। उन्हें पहनकर कभी-कभी तो वह shooting भी कर लेते हैं। Jassi Gill ने कहा कि Salman Khan खुद कहते हैं कि वह इन जूतों में काफी आराम महसूस करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments