शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमअलीगढ़प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने पत्रकार की हत्या...

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने पत्रकार की हत्या पर जताया दुख

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने गाजियाबाद पहुंचकर पत्रकार की हत्या के संबंध में ली जानकारी
कहा- पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर काउंसिल अपनाएगी कड़ा रुख

गाजियाबाद-

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया कड़ा रुख अपनाएगी।
नवरत्न शुक्रवार को मीडिया सेंटर पहुंचे वहां उन्होंने पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या एवं पुलिस व प्रशासन की भूमिका की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा हेतु मजबूत कानून एवं बीमा के लिए केंद्र सरकार से बात की जाएगी। साथ ही पत्रकारों से इस मुद्दे पर एकजुट रहने को कहा। कहा कि प्रेस काउंसिल पत्रकारों के साथ है।

इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनुज चौधरी ने कहा कि यदि पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करती तो विक्रम जोशी की जान बच जाती। उन्होंने मुआवजे की राशि भी बढ़ाकर 50 लाख रुपए करने व परिवार को सुरक्षा व्यवस्था देने की मांग की। वरिष्ठ पत्रकार अशोक ओझा ने बताया कि पत्रकार विक्रम जोशी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मंगलवार 28 जुलाई को कविनगर स्थित चौधरी भवन में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में केवल पत्रकार उपस्थित रहेंगे, राजनीतिक दल का कोई कार्यकर्ता या पदाधिकारी मौजूद नहीं रहेगा ।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार अशोक कौशिक ने किया। इस मौके पर पत्रकार संजय शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार लोकेश राय, यादराम, शक्ति सिंह, दीपक चौधरी, अमित राणा, अनिल चौधरी, हिमांशु शर्मा, रोहित सिंह, प्रवीण अरोड़ा, सोनू अरोड़ा, तोशिक कर्दम, शिवम गिरी, सोनू खान, शहबाज़ खान, गौरव यादव, श्री राम समेत अन्य लोग उपस्थित थे।
RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments