सोमवार, मई 27, 2024
होमdelhiप्रेमिका की हत्या कर किए 35 टुकड़े

प्रेमिका की हत्या कर किए 35 टुकड़े

दिल्ली में एक बेहद दिलदहला देने वाला हत्याकाण्ड सामने आया.जहां एक लिविन पार्टनर ने अपनी प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर उसके 35 टुकड़े किए. पुलिस के मुताबिक मामला बीते 6 महीने का है. जहां दिल्ली निवासी आफताब अमीन पूनावाला नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर का बेरहमी से कत्ल किया. और शव के 35 टुकड़े कर रोजाना रात में दिल्ली की कई जगहों पर ठिकाने लगाए.

दरअसल आफताब और श्रद्धा की दोस्ती मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम के दौरान शुरु हुई थी. देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसका पता चलते ही उनके परिजनों ने इस रिश्ते का विरोध किया. तो दोनों मुंबई छोड़कर दिल्ली चले गए.और लिविन में रहने लगे हालांकि युवती के परिजन उससे सोशल मीडिया के जरिए हाल-चाल लेते रहते थे.

लेकिन कुछ दिनों से बेटी का कुछ अता-पता न चलने पर पिता विकास मदान वाकर ने महरौली थाना में 8 नवंबर को अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. बतादे कि पीड़ित परिवार महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं.

जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दिल्ली पुलिस एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी, जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया. जिससे परेशान होकर उसने वारदात को अंजाम दिया.और सुराग मिटाने के लिए शव के 35 टुकड़ों को अपने घर में रखा. और 18 दिन तक वह रात को दो बजे शरीर के टुकड़े को प्लास्टिक बैग में ले जाता और फेंक कर आता था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments