गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanप्राचीन मन्दिर से बेशकीमती अष्टधातु की राधा रानी...

प्राचीन मन्दिर से बेशकीमती अष्टधातु की राधा रानी…

प्राचीन मन्दिर : कस्बा पुरदिलनगर नगर के प्राचीन ठाकुर मुरली मनोहर महाराज मन्दिर से पुजारी व पुजारिन को असलों के वल पर बन्धक बना बदमाश अष्ट धातु की राधारानी की मूर्तियों व सन्दूक में रखे 15 हजार रुपये चोरी कर ले गये । चोरी गयी अष्टधातु की मूर्तियां बेशकीमती बतायी जाती हैं । पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच जाँच प्रारम्भ करदी है तथा आला अधिकारियों ने पुजारी से जानकारी लेकर पुलिस की एस0 ओ0जी0 टीम को सक्रीय कर दिया है।

प्राचीन मन्दिर: जानकारी के अनुसार हाथरस जनपद की सिकंदराराऊ तहसील के कस्बा परदिलनगर में स्थित ठाकुर मुरली मनोहर मन्दिर में रात को बदमाशों ने प्रवेश कर मन्दिर के पुजारी अजीत कुमार पुत्र रामसरूप व पत्नी पुजारिन सुमन को हथियारों के वल पर बन्धक बना लिया तथा इस प्राचीन मन्दिर से अष्टधातु की राधारानी की मूर्ती के साथ अन्य मूर्ति व नगदी लेकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गयी ।

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है शीघ्र ही इसका खुलासा कर दिया जायेगा।

पुजारी अजीत कुमार व उनकी पत्नी का कहना है कि रात को अचानक चार लोगों ने तमंचे व चाकू लेकर हमें पकड़ लिया तथा हमारे साथ मार पीट भी की तथा हमें बन्धक बना लिया।

पुरदिलनगर के इस प्राचीन मन्दिर से अष्ट धातुओं की मूर्तियों के चोरी होने से नगर के लोग बेहद दुःखी है तथा शीघ्र चोरों को पकड़ने की माँग पुलिस से की है।

RELATED ARTICLES

6 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments