गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमएटापुलिस थाने जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी मौके...

पुलिस थाने जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी मौके से फरार

एटा के थाना क्षेत्र के बागवाला में एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी है। किसान की पुलिस थाने जाते वक्त कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। किसान को बीच रास्ते में दस से 12 लोगों ने घेर कर उस पर हमला कर दिया गया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू  कर दी है।

क्या है मामला
बागवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव कनिकपुर निवासी खड़ग सिंह की हत्या बुधवार सुबह गांव से बाहर कर दी गई। उन पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजन जब मौके पर पहुंचे तो खड़ग सिंह का खून से लथपथ शव देख चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

वहीं पुलिस पूछताछ में मृतक के पुत्र सुनील और रजत ने बताया कि दो दिन पहले गांव के एक पक्ष से मामूली बात को लेकर कहासुनी और विवाद हो गया था। पुलिस ने दूसरे पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली, जबकि उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी थी। इसको लेकर सुबह के समय पिता खड़ग सिंह थाने की ओर जा रहे थे। रास्ते में विरोधी पक्ष के 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया और कुल्हाड़ी प्रहार से हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments