शनिवार, जून 15, 2024
होमराजनीतिपीएम मोदी से बोले CM गहलोत- ‘आपके मंत्रियों का दिवालियापन ठीक करवा...

पीएम मोदी से बोले CM गहलोत- ‘आपके मंत्रियों का दिवालियापन ठीक करवा लो’

CM गहलोत: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्षी दल एकजुट हो रहे है…. विपक्षी एकजुटता से दुर रहने वाली समाजवादी पार्टी भी विपक्षीयों के साथ सक्रिय होती नजर आ रही है.

CM गहलोत: आपको बतो दें समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कियों को हिदायत दी है कि वह हिंदू लड़कों को अपना भाई समझें और प्यार इश्क मोहब्बत के चक्कर में ना पड़ें… सपा सांसद ने कहा क्योंकि यह कुछ महीने का भूत होता है, वहीं मुस्लिम लड़कों से भी कहा है कि वह हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझें नहीं तो जीवन खराब हो जाएगा…. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रवासी भारतीयों को दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने कहा है कि भारत में मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है बस मुसलमान इस वक्त परेशान है.

सपा सांसद डॉक्टर हसन ने कहा है अपोजिशन को एक होना बहुत जरूरी है नीतीश कुमार का अच्छा प्रयास है अपोजिशन का एक होना इस समय की बड़ी जरूरत है केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धि पर उन्होंने कटाक्ष लेते हुए कहा किसानों का धरना इस सरकार की उपलब्धि है…. वहीं पहलवानों के प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के सबूत के बाद फांसी वाले बयान पर कहा है यदि सबूत मिलता है तो कार्यवाही होनी चाहिए और यदि पहलवानों की गलती मिलती है तो उन्हें सोचना चाहिए.

वहीं समाजवादी पार्टी के द्वारा नैमिषारण्य किए जाने वाले सम्मेलन पर कहा अखिलेश यादव एक सच्चे हिंदू हैं और हिंदुओं को लेकर उनका सॉफ्ट फोकस हैं… इस सम्मेलन में हवन पूजन अर्चना पर उन्होंने कहा है कि यह अच्छी बात है. वहीं सपा सांसद ने कहा है कि यहां पर कुरान ख्वानी समय और भी आयोजन हो सकते हैं. हाल ही में सपा सांसद ने बागेश्वर धाम के कथावाचक बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी थी. इस बयान पर उन्होंने कहा था कि जो धार्मिक लोग हैं उन लोगों को ऐसे बयान नहीं देनी चाहिए, क्योंकि लोगों को यह ना लगे कि वह राजनीतिक लोग हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments