गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमराजनीतिपीएम की डिग्री मांगने पर बीजेपी का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा...

पीएम की डिग्री मांगने पर बीजेपी का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होगा

प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री के मामले में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा है कि वो बहुत ही बड़बोले हैं और इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इसके अलावा शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल को घेरा.

सुधांशु त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, “अब इन्हें कोई न कोई तो स्वांग रचना ही है, इसलिए विषय प्रधानमंत्री जी की डिग्री का नहीं. विषय इनके भ्रष्टाचार का था, उसे छिपाने के लिए यह स्वांग रचा. अब यह तत्थ्यों के साथ सामने आ रहा है कि केवल मनीष सिसोदिया ही नहीं आम आदमी पार्टी के अन्य लोग भी भ्रष्टाचार की शराब नीति को प्रभावित करने के जिम्मेदार थे. ”

इस दौरान उन्होंने कहा, “भारत में न्याय व्यवस्था पर भी विपक्ष सारी सीमाएं लांघ रहा है, आम आदमी पार्टी सभी सीमाएं लाघ रही है. विषय प्रधानमंत्री जी के डिग्री का नहीं है, बल्कि इनके भष्ट्राचार छिपाने का तरीका था. भ्रष्टाचार के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है. आम आदमी पार्टी वो पार्टी है जिसने फ्री की रेवड़ी बेवड़ों को बांटी गई. केजरीवाल जी पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं. कोर्ट से फटकार पा चुके है.”

सुधांशु ने कहा, “अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं. पता नहीं क्या-क्या उल्टा सीधा बोलते जा रहे हैं. निम्नता पर आ रहे हैं और कोर्ट से फटकार भी खा रहे हैं. उन्होंने जिस तरह की भाषा, शैली और भाव भंगिमा का इस्तेमाल किया है वो निम्नतम स्तर की है. हम साफ यह कहना चाहते हैं कि केजरीवाल जी, बहुत बड़बोले आप होंगे लेकिन बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होने वाला और बहुत ही निर्लज्जता आप दिखा रहे हैं और इससे भी आपको कुछ नहीं मिलने वाला.”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments