गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनपांचवे दिन भी The Kerala Story ने की तगडी कमाई

पांचवे दिन भी The Kerala Story ने की तगडी कमाई

अदा शर्मा स्टारर फिल्म The Kerala Story को लेकर एक तरफ रोज नया बवाल मच रहा है और वहीं दूसरी तरफ ये फिल्म box office  पर इतिहास रचने की तरफ बढ़ती नजर आ रही है। box office पर कमाई का आंकड़ा इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में record बनाने में सफल रहेगी। सुदिप्तो सेन के direction में बनी इस फिल्म ने पांचवें दिन भी box office पर छप्पर फाड़कर कमाई कर डाली है। पांचवें दिन की कमाई के मामने में अदा शर्मा की इस फिल्म ने salman khan की हालिया release ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पछाड़ दिया है।

 

The Kerala Story Box Office Collection Day 5

The Kerala Story के box office collection के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म की कमाई के आंकडों पर काम करने वाली website sacnilk की reports के मुताबिक, The Kerala Story ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को भी bumper कमाई की है। इस फिल्म ने salman khan की ईद पर release हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पांचवें दिन की कमाई को पछाड़ते हुए काफी आगे निकल गई है। जहां पांचवें दिन salman की इस फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये का net collection किया था वहीं the kerala story ने पांचवें दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। यानी पांचवें दिन जहां salman की इस फिल्म का रंग box office पर फीका पड़ने लगा था वहीं the kerala story का रंग और चढ़ने लगा है।

 

फिल्म ने पांच दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

फिल्म ने अपने पहले weekend पर कुल 33.25 करोड़ रुपये की है। इसके बाद पहले सोमवार को भी कमाई का आंकड़ा शानदार रहा और the kerala story  ने चौथे दिन 10 करोड़ की कमाई के साथ-साथ 43.25 करोड़ रुपये की कर डाली। इस फिल्म ने पांचवें दिन की कमाई के साथ-साथ 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। पांच दिनों में कुल मिलाकर फिल्म ने 54.25 करोड़ की कमाई कर डाली है।

 

कहीं फिल्म हुई Ban तो कहीं Tax Free

बता दें कि फिल्म mumbai, UP, bihar, Delhi-NCR, madhya pradesh, rajasthan, gujarat और bengaluru में अच्छा performance कर रही है। हालांकि, जहां madhya pradesh और UP जैसे कई राज्यों में फिल्म को tax free कर दिया गया है वहीं tamil nadu और kerala में फिल्म को लेकर बढ़े बवाल के बाद shows को बंद करने की भी बातें कही गई थी। पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है। हालांकि, फिल्म release से पहले इसे लेकर बढ़े विवाद को देखते हुए इसपर बैन की मांग की गई थी जिससे court ने इनकार कर दिया। हालांकि, फिल्म की release से पहले censor board नें इसमें 10 cuts जरूर लगाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments