रविवार, अप्रैल 21, 2024
होममध्यप्रदेशपटवारी भर्ती घोटाले को लेकर Uma Bharti का बड़ा बयान, हम हारने...

पटवारी भर्ती घोटाले को लेकर Uma Bharti का बड़ा बयान, हम हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ते

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंची. इस दौरान उमा भारती ने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि हम प्रचंड मतों से चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि हम हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ते. उमा भारती ने पटवारी भर्ती घोटाले को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.
सीहोर के गणेश मंदिर पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती ने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की और देश प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की. उन्होंने कहा कि मैं महाकाल से प्रार्थना करूंगी देश प्रदेश और संसार सभी की रक्षा भगवान करें. इसलिए मैं गणेश मंदिर आती हूं और मुझे जो यहां से चुनरी मिली है में महाकाल को अर्पित करूंगी.
पटवारी भर्ती मामले को लेकर उमा भारती ने कहा कि सरकार ने जांच की घोषणा की है, सच सामने आएगा. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हम विधानसभा चुनाव में प्रचंड मतों से जीत दर्ज करेंगे और हम हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे हम प्रचंड मतों से जीतेंगे. वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद देने के सवाल पर कहा की मैं शिवराज सिंह चौहान को ही नहीं सभी को आशीर्वाद देती हूं जो आएगा उसकी झोली खाली नहीं भेजती हूं.
आपको बता दें सीहोर में इन दिनों स्कूल में कलावा और तिलक को लेकर विवाद सामने आया है. ये मामला तूल पकड़ रहा है. इसे लेकर उमा भारती ने कहा कि लोगों को तिलक और कलावा का अधिकार है, वहीं उन्होंने सीएम शिवराज की घोषणाओं से आगे बढ़कर कमलनाथ की घोषणा करने के सवाल पर कहा कि पहले यह देख लेते है चुनवा के बाद कौन क्कया करता है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments