शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमबिहार पटनापटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर की गई लाठी चार्ज

पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर की गई लाठी चार्ज

13 जुलाई गुरूवार को पटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने  लाठीचार्ज किया था. इसे लेकर बीजेपी नीतिश सरकार  पर हमलावार है।

आपको बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में गुरूवार 13 जुलाई को बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था, इस मामले में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर हमला बोला और इस्तीफे की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को लाठी चार्ज का जवाब देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा जनरल डायर की तरह पटना में क्रूरता की गई है। हमारे कई विधायक और सांसद घायल हुए हैं। और अस्पताल में भर्ती है।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार यानी 14 जुलाई को नई दिल्ली में प्रेस काॅन्फेंस कर केंद्रीय मंत्री ने कहा, बिहार में जंगलराज 2 का आगमन हो गया है। जिसमें राज्य सरकार ने साजिश कर  लाठी चार्ज करवाया, और इस लाठी चार्ज में जहानाबाद जिले के बीजेपी महामंत्री विजय कुमार सिंह की हत्या कर दी गई है. साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी ने बिहार के किसानों, शिक्षकों, मजदूरों और महिलाओं के हक के लिए बड़ी आहुति दी है।

नित्यानंद राय ने कहा बिहार सरकार का सूपड़ा साफ होगा

नित्यानंद राय ने विरोद प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को कुचलने का आरोप बिहार सरकार पर लगाया, और कहा कि आने वाले समय में बिहार सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि, कल बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर ऐसा लाठी चार्ज किया गया, जैसा कि स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई में अंग्रेजों ने किया था, बिहार में जो बर्बरतापूर्ण लाठी चार्ज किया गया है वह आजाद भारत में निरंकुशता और तानाशाह का एक बड़ा गवाह बनेगा. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतना कम है।

बीजेपी नेता ने कहा कि शिक्षकों पर लाठी चार्ज, छात्रों पर लाठी चार्ज, महिलाओं पर लाठी चार्ज यह दर्शाता है कि बिहार के नीतिश कुमार और तेजस्वी सरकार अंग्रेजों की तरह अपने विरोधियों को कुचलने की साजिश कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments