गुरूवार, मई 16, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanपंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विद्यालय का शिलान्यास प्रभारी मंत्री ने किया

पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विद्यालय का शिलान्यास प्रभारी मंत्री ने किया

हाथरस 14 फरवरी 2021 ।

मा0 प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भाजपा जिलाध्यक्ष, मा0 विधायक सि0राऊ, जिलाधिकारी रमेश रंजन की उपस्थिति में पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति विधालय का शिलान्यास विधि विधान पूर्वक मऊ चिरायल ब्लॉक सि0राऊ में किया।


मा0 मंत्री जी ने अपनी ओर से तथा उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह विद्यालय इस क्षेत्र के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि निश्चित अवधि में निर्माण कार्य पूरा करते हुए यह विद्यालय इस क्षेत्र के साथ साथ पूरे जनपद के बच्चों को शिक्षा देने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकताओं में भी है की समाज को शिक्षित बनाते हुए समाज की मुख्य धारा से जोडना है। हम सब लोग मिलकर आगे आने वाली पीढ़ी को शिक्षित करेंगे तथा आने वाले समय के लिए तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि जो समाज शिक्षा में पिछड़ जाता है वह कहीं ना कहीं समाज की मुख्यधारा से अलग हो जाता है। हम सबको मिलकर भारत सरकार तथा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचना है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य, मा0 विधायक सि0राऊ वीरेंद्र सिंह राणा, जिलाधिकारी रमेश रंजन, उप जिलधिकारी सि0राऊ अंजलि गंगवार, परियोजना निदेशक अश्वनी कुमार मिश्र तथा जन प्रतिनिधि अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments