गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमक्राइमनोटिस जारी किया गया शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ

नोटिस जारी किया गया शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ

शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के विदेश भागने की फिराक के बीच पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है शाइस्ता के खिलाफ लुकआउट का नोटिस  जारी हुआ है।लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद शाइस्ता परवीन विदेश नहीं भाग सकेगी उमेश पाल शूटआउट केस में शाइस्ता परवीन पर 50 हज़ार रुपए का ईनाम है। शाइस्ता परवीन के साथ ही पांच – पांच लाख रुपए के इनामी शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ भी लुकआउट का सर्कुलर जारी हुआ है। लुकआउट नोटिस की सूचना देश के सभी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और बंदरगाहों को भेजी गई है। अब हवाई व जल मार्ग से शाइस्ता परवीन वा उसके शूटर्स विदेश नहीं जा सकेंगे।

शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम: उमेश पाल शूटआउट केस की जांच कर रही प्रयागराज पुलिस ने  शाइस्ता वा दो अन्य के खिलाफ लुकआउट का सर्कुलर जारी कराया है। प्रयागराज के पुलिस कमिश्नरेट ने गृह मंत्रालय की गाइड लाइन का पालन करते हुए लुकआउट का नोटिस जारी किया है।

शाइस्ता परवीन की मुश्किलें बढ़ेंगी
हालांकि पांच लाख रुपए के इनामी एक अन्य शूटर अरमान के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने की कोई खबर नहीं है। शाइस्ता परवीन के साथ ही गुड्डू मुस्लिम व साबिर उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी हैं। 24 फरवरी को उमेश पाल व उनके दो सरकारी गनर की हत्या हुई थी।

लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद शाइस्ता परवीन की मुश्किलें बढ़ेंगी प्रयागराज पुलिस के पास पुख्ता जानकारी है कि शाइस्ता परवीन का पासपोर्ट बना हुआ है। हालांकि शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पासपोर्ट के बारे में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित किया था एक एफआईआर में शाइस्ता के नाम के आगे माफिया लिखा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments