शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिनीतीश कुमार की 2024 वाली बारात का दूल्हा कौन है? विपक्षी दलों...

नीतीश कुमार की 2024 वाली बारात का दूल्हा कौन है? विपक्षी दलों की बैठक से पहले बीजेपी ने ली चुटकी

अगले साल यानी 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हर बार की तरह विपक्ष इस बार भी एकजुट होने की कवायद में जुट गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में तमाम विपक्षी दलों के नेता पटना में जुट रहे हैं, जहां बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन को लेकर एजेंडा तय हो सकता है। अब इस बैठक को लेकर बीजेपी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक से पहले पूछा कि बारात तो सजाई जा रही है, लेकिन दूल्हा कौन है?

पटना में होने जा रही विपक्षी दलों की अहम बैठक को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है, वहीं विपक्ष का कहना है कि मोदी सरकार को चुनौती देने के लिए सभी दल पूरी तरह से तैयार हैं। इसे लेकर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने चुटकी ली और कहा, “हमने भी सुना है कि नीतीश बाबू 2024 के लिए पटना में बारात सजा रहे हैं, लेकिन पटना की इस बारात का दूल्हा कौन है? यही तो समस्या है, सभी प्रधानमंत्री के दावेदार हैं। नीतीश बाबू, अरविंद केजरीवाल सभी मिलकर अपना एजेंडा चला रहे हैं। इनमें राहुल गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी भी शामिल हैं। क्या इस बैठक में सभी दलों की सहामति बन पाएगी? क्योंकि पिछले दिनों आप के मंत्री ने कांग्रेस को लेकर अपना रुख साफ कर दिया था।

बीजेपी नेता ने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि आपने नेताओं को बुलाया है। ठीक है… आप उन्हें बिहार का लिट्टी-चोखा खिला दीजिए और उन्हें विदा कर दीजिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments