शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराष्ट्रीयनरेन्द्र मोदी के बयान पर क्यों भड़के सीएम अशोक गहलोत?

नरेन्द्र मोदी के बयान पर क्यों भड़के सीएम अशोक गहलोत?

मणिपुर की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 83 दिनों से मणिपुर जल रहा है लेकिन इतने दिन के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने इस मामले में चंद सेकेंड में अपना बयान जारी करके बस उन्होंने अपने औपचरिकता को पूरा किया है। आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राजधानी जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मणिपुर मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मणिपुर की इस घटना को लेकर नरेंद्र  मोदी बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 83 दिनों से मणिपुर जल रहा है लेकिन इस मामले में नरेंद्र मोदी ने अब जाके टिप्पणी किया है। क्या उनको मणिपुर में हो रहे इस घटना से कोई मतलब नहीं है? 

सूत्रों के अनुसार अशोक गहलोत ने आगे कहा कि पीएम मोदी के बयान से राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट पहुंची है। साथ ही उन्होंने कहा कि मणिपुर को लेकर नरेंद्र मोदी ने एक मीटिंग तक नहीं बुलाई है। गहलोत ने कहा कि आज मणिपुर में जो भी हो रहा है पीएम मोदी के लापरवाही के कारण ही हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी सरकार की काफी तारीफ की, और उन्होंने कहा कि हमने राजस्थान में फूड सिक्योरिटी एक्ट लागू किया। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने 8वीं तक शिक्षा भी मुफ्त की है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments