शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमराजनीतिदूध सी सफेदी बीजेपी से आए, कलंकित नेता भी खिल-खिल जाए!

दूध सी सफेदी बीजेपी से आए, कलंकित नेता भी खिल-खिल जाए!

PM नरेंद्र मोदी शुक्रवार को असम के खास त्योहार बीहू के दौरान गुवाहटी दौरे पर पहुंचे थे। असम के गुवाहटी पहुंचकर उन्होंने एम्स गुवाहाटी का उद्घाटन किया।  इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद रहे। इस बीच गुवाहटी में CM हिमंत बिस्वा सरमा, नारायण राणे, शुभेंदु अधिकारी, सुजाना चौधरी, ईश्वरप्पा जैसे बीजेपी के कई नेताओं के चेहरों के साथ ‘निरमा गर्ल’ की edited तस्वीरों वाले पोस्टर नजर आए। पोस्टर में मौजूद सभी नेता, वे नेता थे जो दूसरे दलों को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का स्वागत किया था। असम दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने नलबाड़ी, नागांव और कोकराझार में तीन मेडिकल कॉलेजों का भी वर्चुअली उद्घाटन किया। वहीं ‘निरमा वाले पोस्टर’ ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वाशिंग पाउडर के विज्ञापन का एक ग्राफिक पोस्ट किया था, जिसका कैप्शन था, ‘दूध सी सफेदी बीजेपी से आए, कलंकित नेता भी खिल-खिल जाए।

कांग्रेस ने पुराने वाशिंग पाउडर के विज्ञापन ‘कैचफ्रेज’ पर एक नाटक करते हुए बीजेपी पर हमला बोला था। कांग्रेस के मुताबिक BJP की राज्य सरकारें ‘डबल वाशिंग मशीन’ के अलावा और कुछ नहीं हैं, जहां ‘पिछले पाप’ साफ हो जाते हैं। इससे पहले 30 मार्च को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने भी बीजेपी को ‘वॉशिंग मशीन’ कहा था। वहीं मेघालय में संगमा सरकार को समर्थन देने को लेकर भी कांग्रेस ने बीजेपी का घेराव किया था। कांग्रेस का कहना था कि कुछ दिन पहले बीजेपी आलाकमान ने संगमा सरकार को ‘सबसे भ्रष्ट’ माना था और अब पार्टी उनसे ही हाथ मिला रही है।

बता दें कि पीएम मोदी ने असम दौरे पर जहां एम्स गुवाहटी के 1 हजार 123 करोड़ रुपए की लागत से बनाए गए भवन का उद्घाटन किया वहीं प्रदेश के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने भी 1.1 करोड़ आयुष्मान कार्ड वितरित करने की पहल की घोषणा की। सरमा ने कहा कि अगले डेढ़ महीने में यह संख्या बढ़कर 3.3 करोड़ हो जाएगी और लाभार्थी इन कार्डों की मदद पांच लाख रुपए तक का कैशलेस स्वास्थ्य देखभाल चिकित्सा उपचार लाभ का भी फायदा उठा सकेंगे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments