Home ब्रज SikandraRao/Hasayan दर्दनाक हादसा स्कूल की मैक्स डम्फर से टकराई

दर्दनाक हादसा स्कूल की मैक्स डम्फर से टकराई

एक दर्जन से अधिक मासूम घायल :

19 वर्षीय शिक्षिका सहित ड्राइवर का करुणांत

हाथरस/सिकन्दराराऊ।

बच्चों को विद्यालय लेकर आ रही पिकअप मैक्स के मिट्टी लेकर जा रहे डम्फर से टकरा जाने से ड्राइवर सहित शिक्षिका का करुणांत हो गया तथा एक दर्जन  बच्चे  घायल हो गये । जिनका इलाज चल रहा है। 

बुधवार को एच०के०जी०एन० पब्लिक स्कूल पुरदिलनगर, थाना सिकन्द्राराऊ, हाथरस की मैक्स पिकअप गाड़ी जो देहात क्षेत्र से स्कूली बच्चो को लेकर कस्बा पुरदिलनगर स्थित एच०के०जी०एन० पब्लिक स्कूल आ रही थी। ग्राम असोई व नगला बिहारी के बीच में हड्डी गोदाम के पास अधिक कोहरा एवं ओवरटेक करने के कारण डम्फर से टकरा गयी। जिसमें मैक्स पिकअप के चालक चिन्टू उम्र करीब 30 वर्ष पुत्र ढाल सिंह निवासी पोरा सि0राऊ हाथरस की मृत्यु मौके पर ही हो गयी। घायलों को सीएचसी सि0राऊ एवं मृतक चालक का शव जिला अस्पताल हाथरस मोर्चरी में भिजवाया गया।


जिसमें से घायल दो छात्रों को ललित नर्सिंग होम सिकंदराराऊ में प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया गया। जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है। यथास्थिति का जायजा लेने के उदेदश्य से जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय के साथ नर्सिंग होम पहुंचकर घायल छात्रों के संबंध में परिजनों तथा चिकित्सक से उनकी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी की। जानकारी करने पर चिकित्सक ने बताया कि एक बच्चे के सर में चोट है तथा दूसरे बच्चे के सीने में दर्द हो रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने दुर्घटना में घायल छात्रो का सी0टी0 स्कैन, एक्स-रे तथा अन्य आवश्यक जाचों को कराते हुए बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए। उन्होने उपचार के दौरान किसी भी प्रकार समस्या होने पर तत्काल अवगत कराने के निर्देश दिए। साथ ही साथ उन्होंने उप जिलाधिकारी से एम0ओ0आई0सी0 सिकंदराराऊ को अपनी देखरेख में उपचार कराने के निर्देश दिए। इस दौरान अपर जिलाधिकारी वि0/रा0, उप जिलाधिकारी सिकंदराराऊ, सी0ओ0 सि0राऊ तहसीलदार, नायब तहसीलदार आदि उपस्थित रहे।

 

हादसे मैं घायल मासूम

लकी पुत्र राजकुमार निवासी बाड़ी थाना हसायन उम्र 12 वर्ष,

राहुल पुत्र केशवदेव निवासी कोरिया थाना हसायन,

उत्सव पुत्र राहुल निवासी कोरिया थाना हसायन उम्र 5 वर्ष,

रुक्मणी पुत्री केशवदेव निवासी कोरिया थाना हसायन उम्र 10 वर्ष,

कौशल पुत्र राजकुमार निवासी बाड़ी थाना हसायन उम्र 15 वर्ष,

शिवम पुत्र राजकुमार निवासी सिंगला थाना हसायन उम्र 8 वर्ष,

रविन पुत्र राहुल निवासी नगला कोरिया थाना हसायन ,

प्रियांशु पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी नगला हरदासी थाना हसायन उम्र 9 वर्ष,

टिंकू पुत्र नागेन्द्र निवासी नगला कोरिया थाना हसायन उम्र 6 वर्ष,

अंश पुत्र मनोज कुमार निवासी बाड़ी थाना हसायन उम्र 10 वर्ष,

दिव्या पुत्री नरेन्द्र निवासी पाँयदापुर थाना हसायन उम्र 14 वर्ष,

काव्य राघव पुत्र शैलेश निवासी उमरावपुर थाना सिकंदराराऊ,

नवनीत पुत्र वीरेश निवासी नगला सक्त थाना हसायन ,

गोपाल पुत्र वीरेश निवासी नगला सकत थाना हसायन