गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसी

सिकंदराराऊ (ब्रजांचल ब्यूरो):
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। लगातार पंचायत स्तर का दौरा कर कार्यकर्ताओं को सक्रिय भूमिका अदा करने के लिए बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने गांव खिजरपुर में बैठक की। बैठक में जिला पंचायत चुनाव में वार्ड 1से मनोज उपाध्याय व 2 से डॉ गौरव कश्यप ने आवेदन किए। अध्यक्षता हरपाल सिंह ने की ।
श्री विक्रमादित्य ने कहा कि कांग्रेस पूरे जिले में पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों का चुनाव लड़ाएगी। जिसमें कांग्रेस के कर्मठ लगनशील कार्यकर्ताओं को वरीयता दी जाएगी। इसमें निष्क्रियता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अपने-अपने वार्ड के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। यह चुनाव आगामी विधानसभा चुनाव की आधारशिला रखने का काम करेगा। भाजपा शासनकाल में किसानों का जबरदस्त उत्पीड़न हो रहा है। किसानों की जमीन छीनने का षड्यंत्र चल रहा है। किसानों के खिलाफ तीन काले कृषि कानून लाए गए हैं। जो किसानों को बर्बाद करने वाले हैं। इन तीनों काले कानून को तुरंत रद्द किया जाए।
जिला महासचिव निखिल वर्ती पाठक ने कहा कि जनपद के प्रत्येक जिला पंचायत के वार्ड में प्रभारी नियुक्त किये जा रहे हैं जो कि संबंधित वार्ड में जा कर कर्मठ, लगनशील, मेहनती, इमानदार, निष्ठावान प्रत्याशियों का चयन करके उन्हें चुनाव लड़ाएगे।
अंत में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के कैलेंडर वितरित किए गए और पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी।
बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप जादौन ,हरपाल सिंह, नरसिंह पुंढीर, पुष्पेंद्र , जगवीर चौहान, यशवीर सिसौदिया, रामबाबू चौहान, संतोष कुमार, प्रेमपाल बघेल, अमित चौहान, जगदीश चौहान, राजेन्द्र उर्फ भाई साहब, मोहित चौहान, गिरीश दिवाकर, डॉ गौरव कश्यप, सोनू शर्मा, मनोज उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

12 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments