गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanतहसील में प्रमाण पत्र बनबाने को लेकर जमकर किया हंगामा

तहसील में प्रमाण पत्र बनबाने को लेकर जमकर किया हंगामा

सिकंदराराऊ (ब्रजांचल ब्यूरो/अनूप):

आरोपित युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन लेखपालों के साथ की मारपीट ,गम्भीर ,रेफर

तहसील परिसर में मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने आए एक युवक ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर 3 लेखपालों के साथ जमकर मारपीट कर दी जिससे तहसील परिसर में जमकर हंगामा खड़ा हो गया मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई भीड़ को देख आरोपी भाग गए । घटना में तीनों लेखपाल गम्भीर घायल हो गए । घायलो को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया । जहाँ से घायलो को डॉक्टरों ने अलीगढ़ रेफर किया है ।


जानकारी के अनुसार तहसील दिवस के बाद दोपहर को रणवेन्द्र प्रताप पुत्र सतेंद्र कुमार निवासी गांव हुसैनपुर ने कल अपना मूल निवास प्रमाण पत्र बनबाने को लेखपाल को आवेदन पत्र दिया था । जिसको बनबाने के लिए आरोपित अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर तहसील पहुँचा । जहाँ उसने लेखपाल से जबरन प्रमाण पत्र बनाने का दबाब बनाया । लेखपाल वीरेंद्र सिंह ने उससे कहा कि पहले प्रमाण पत्र की जांच की जाएगी उसके बाद प्रमाण पत्र बनेगा । आरोपित बाद में श्वान कक्ष में पहुँचा । जहाँ बैठे दिलीप नामक युवक पर प्रमाण पत्र को बनाने का पुनः दबाब बनाने लगा। उसने भी युवक से मना कर दिया । श्वान कक्ष में लेखपाल सौरभ यादव , प्रेम शंकर , नवनीत बैठे हुए थे । जिनसे युवक ने अभद्रता कर दी । जब लेखपालों ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर लेखपालों के साथ मारपीट कर दी । जिससे तहसील परिसर में हंगामा खड़ा हो गया । घटना में तीनों लेखपाल गम्भीर घायल हो गए । आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए । मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई । घायलो को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया । सूचना पर एसडीएम विजय कुमार शर्मा भी सीएचसी पहुँच गए । जहां से डॉक्टरों ने प्रेमशंकर व सौरभ को हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया ।
इस सम्बंध में एसडीएम विजय कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी रणवेन्द्र अपने आधा दर्जन साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर तहसील आया था । वह लेखपाल से जबरन दबाब बनाकर प्रमाण पत्र बनबाना रहा था । जिस पर लेखपाल ने जांच के बाद प्रमाण पत्र बनाने को कहा । इसी से कुपित होकर आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन लेखपालों से मारपीट की है । आरोपित के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments