गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजतबीयत खराब होने के बाबजूद सड़को पर निकले अधिशासी अधिकारी ने ...

तबीयत खराब होने के बाबजूद सड़को पर निकले अधिशासी अधिकारी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया 

बारिश में भीगते काम कराते दिखे अधिशासी अधिकारी ब्रजेश कुमार

अमरोहा (ब्रजांचल न्यूज)। 

अपनी कार्यप्रणाली से चर्चा में रहने वाले  अमरोहा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार सुबह के नो बजे जब मूसलाधार बारिश होने पर तबीयत खराब होने के बाबजूद सड़को पर निकल लोगों की समस्या को ध्यान में रख नगर को जलमग्न होने से रोकने हेतु व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

अमरोहा नगर पालिका के जनप्रिय अधिशासी अधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार ने अधिकारी की परिभाषा ही बदल दी वो आम आदमी का हमदर्द बन आम आदमी की परेशानियों से रूबरू  हो रहे है और उसका फ़ौरन ही तत्कालिक समाधान कर रहे है । एक जगह नही शहर में कई जगह अधिशाषी अधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार जी को बरसते पानी में सड़कों पर भीगते हुए देखा गया । वे कल्याणपुर रोड़ गए तथा सफाई कर्मचारियों अधिकारियों के साथ लगे रहे । हिन्दू कालेज के सामने भी गए लकड़ा भी गए जामा मस्जिद एरिये में भी व्यवस्थाएं परखी । कईयों जगह ई ओ ने जल भराव की समस्या को समझते हुए बंद नालों को खुलवाया उसका असर ये हुआ कि आधे घण्टे में ही पानी नालों के द्वारा शहर से निकल गया ।
अमरोहा पालिका के सफाई निरीक्षक इल्तजा एव उनकी पूरी टीम मुस्तेदी के साथ बारिश में अपने काम को अंजाम देती रही । बारिश में भीगते हुए जिसने भी अधिशासी अधिकारी ब्रजेश कुमार को देखा वो कर्तव्य के प्रति उनकी निष्ठा की प्रशंसा करे बगैर नही रहा । लोगो का कहना था कि अधिकारी हो तो डॉ ब्रजेश कुमार जैसा निष्ठवान जिसने बारिश में भी अपने स्वास्थ्य की चिंता नही की और अपने कर्तव्य में निष्ठापूर्वक लगे रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments