शनिवार, मई 18, 2024
होमअलीगढ़डीएम सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, कोरोना ने अलीगढ़...

डीएम सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, कोरोना ने अलीगढ़ में दी दस्तक

कोरोना वायरस से निजात मिलने के बाद आम जनता चैन की जिंदगी जी रही थी। लेकिन कोरोना वायरस ने एक बार फिर जनता की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। यही कारण है कि लगातार जनता संकट में नजर आ रही हैं। बीते वर्षों में कोरोना वायरस ने लाखों जिंदगीयों को मौत के आगोश में सुला दिया था दर्दनाक मौत की तस्वीर अब भी लोगों के दिलों से गायब नहीं हुई थी। लेकिन एक बार फिर कोरोना वायरस ने  जनता के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दर्शा दी हैं जिसको लेकर अब अलीगढ़ में भी लोग चिंतित नजर आ रहे हैं।

क्या है खबर
दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ का है। जहां पर कोरोना संक्रमण का खतरा निरंतर बढ़ रहा है। जहां 14 नए संक्रमित मरीज सामने आए है साथ ही डीएम इंद्र विक्रम सिंह भी संक्रमित हो गए है। उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 67 पहुंच गई है। हालांकि कोई मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ है। सीएमओ डा. नीरज त्यागी ने लोगों को सावधानी बरतने की अपील की है। डीएम ने लक्षण महसूस होने पर पिछले दिनों कोविड-19 जांच कराई थी। रिपोर्ट आने से पूर्व ही वे आइसोलेट हो गए। बुधवार को सांगवान सिटी का 26 वर्षीय युवक, कुलवा की 30 वर्षीय युवती, चनिया का 22 वर्षीय युवक, जमालपुर का 30 वर्षीय युवक, पक्की सराय का 40 वर्षीय व्यक्ति, नगला मसानी का 15 वर्षीय किशोर, सारसौल में 64 वर्षीय बुजुर्ग, टप्पल में 19 वर्षीय युवक, ग्रेटर आजाद एंक्लेव धौर्रा में 42 वर्षीय व्यक्ति, बरौठा में 60 वर्षीय बुजुर्ग, शहरी क्षेत्र में 45 वर्षीय व्यक्ति व 32 वर्षीय युवक भी संक्रमित मिला है।

सीएमओ ने कहा कि अगस्त में अब तक 150 से अधिक संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। इसलिए सावधानी बरतें। भीड़भाड़ वाली जगह पर जाएं तो मास्क जरूर लगाएं। एक-दूसरे से हाथ मिलाना बंद करें। चेहरा व आंखों को हाथों से न छुएं। कोई भी चीज बिना हाथ धोए न खाएं। डीएम ने की अपील डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने रिपोर्ट आने के बाद अपील जारी की। हाल के दिनों में उनके संपर्क में जितने भी लोग आए हैं। यदि उन्हें कोई भी लक्षण दिखाई दें तो जांच कराने में संकोच न करें और आइसोलेट हो जाएं।

रिपोर्ट: शाहनवाज

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments