रविवार, अप्रैल 21, 2024
होमआगराडिवाइडर से टकराकर डंपर में लगी आग, केबिन में फंसा ड्राइवर झुलसा

डिवाइडर से टकराकर डंपर में लगी आग, केबिन में फंसा ड्राइवर झुलसा

आगरा ग्वालियर हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक डंपर में आग लग गई। हादसे के दौरान चालक डंपर में ही फंसा गया। कड़ी मशक्कत के बाद भी चालक डंपर से नहीं निकल पाया। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के बाद उसे निकाला। जब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुका था। चालक को गंभीर जली हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार तड़के 4:00 बजे धौलपुर के सोहा का रहने वाला सुजान सिंह गुर्जर ग्वालियर से डंपर लेकर आगरा जा रहा था। जैसे ही वह मधु नगर चौराहे के पास पहुंचा तभी डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। जिस वजह से डंपर में आग लग गई। डंपर में लगी आग देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने आग बुझा कर चालक को बाहर निकाला। तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुका था।

चालक को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सदर धर्मेंद्र कुमार दहिया ने बताया कि चालक की हालत गंभीर है। उसके परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। सूचना पर परिजन अस्पताल आ रहे है।

RELATED ARTICLES

10 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments