शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमएटाठेले वाले की सुरक्षा में तैनात किए गए दो गनर, सड़क पर...

ठेले वाले की सुरक्षा में तैनात किए गए दो गनर, सड़क पर बेचता है कपड़े

ठेला लगाने वाले को मिले दो गनर। जी हां ये बात सच है। यह दोनों गनर 24 घटें ठेले वाले की सुरक्षा में तैनात रहते हैं। यह नजारा एटा के जैथरा कस्बे का है, इन गनर को देखकर हर कोई चौंक जाता है। दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश के बाद ठेले वाले की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तैनात किए गया है। रविवार को जब गनर उसकी सुरक्षा के लिए पहुंचे तो वह उन्हें ग्राहक समझ  बैठा। बाद में उसे पता चला कि दोनों गनर उसकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

यह मामला सपा नेता एवं अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और उनके भाई जुगेंद्र सिंह यादव से जुड़ा है। ठेले वाले रामेश्वर दयाल ने सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सपा नेताओं पर जातिसूचक गालियां देना और बंधक बनाकर जमीन पर कब्जा कर बैनामा कराने का आरोप है। इस मुकदमे को खारिज करने की याचिका आरोपी सपा नेताओं की ओर से हाईकोर्ट में डाली गई थी। याचिका में कहा कि जो मुकदमा उनके खिलाफ थाना जैथरा में दर्ज है वह झूठा है। उन्होंने मुकदमे को खारिज करने की मांग की है। हाईकोर्ट ने पीड़ित रामेश्वर दयाल को भी नोटिस जारी कर शनिवार को बुलाया गया था।

सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने पीड़ित को देखकर हैरान रह गए। कहा कि पीड़ित बिना सुरक्षा के यहां तक कैसे पहुंचा। न्यायाधीश ने कहा पुलिस ने अभी तक उसे सुरक्षा क्यों नहीं दी है। न्यायाधीश ने पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराने के तत्काल आदेश दिए। हाईकोर्ट के आदेश के बाद रामेश्वर दयाल की सुरक्षा में दो सशस्त्र पुलिसकर्मी लगा दिए गए। रामेश्वर दयाल आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उसके पास दुकान भी नहीं है, इसलिए परिवार का भरण भोषण करने के लिए वह ठेले पर कपड़े बेचते हैं। पीड़ित रामेश्वर दयाल के ठेले पर जब भी कोई ग्राहक कपड़े खरीदने आता है तो सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को देखकर चौंक जाता है। वहीं सुरक्षा मिलने पर रामेश्वर दयाल का कहना है कि अब वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments