गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमएटाट्रैक्टर ने बाइक को रौंदा, दो बच्चों की मौत, चालक फरार

ट्रैक्टर ने बाइक को रौंदा, दो बच्चों की मौत, चालक फरार

एटा क्षेत्र के दरियावगंज मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां  एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार पांच वर्षीय बच्ची सहित 13 वर्षीय उसके चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

 कासगंज जनपद के गांव मलखान निवासी रणविजय की पांच वर्षीय बेटी प्रिया व 13 वर्षीय भतीजा अभिषेक धुमरी के एसडीएस पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दोनों बच्चे स्कूल आए थे, जहां प्रिया के पिता रणविजय दोनों को लेकर आए थे।

स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों बच्चों को बाइक से लेकर रणविजय वापस जा रहे थे। वह जैथरा दरियावगंज मार्ग पर गांव बनिया ढ़ारा के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे एक बड़ा गड्ढा दिखाई दिया। गड्ढे को बचाने के चक्कर में वह पास से निकल रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गए, इससे प्रिया और अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रणविजय गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल रणविजय को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। ट्रैक्टर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

RELATED ARTICLES

2 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments