सोमवार, जून 24, 2024
होमब्रजझूठी शान में पिता ने की बेटी की गला काट कर हत्या,...

झूठी शान में पिता ने की बेटी की गला काट कर हत्या, प्रेम संबंध से था नाराज

फिरोजाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मोहल्ला तिलकनगर निवासी एक पिता ने झूठी शान में अपनी बेटी को दर्दनाक मौत दी। आरोपी पिता ने बेटी का रात में आरी से गला काट दिया। पिता ने पुलिस के सामने बेटी की हत्या करने की वारदात को स्वीकार कर लिया है। आरोपी बेटी से उसके प्रेम संबंध की वजह से उससे नाराज चल रहा था। पुलिस के अनुसार ये हत्या युवती के प्रेम संबंध की वजह से की गई। युवती के प्रेम संबंध एटा जिले के रहने वाले एक युवक से थे।
इस प्रेम कहानी की शुरूआत फेसबुक से हुई थी। दोनों के बीच फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ। सुधीर युवती से मिलने फिरोजाबाद आने लगा। दोनों शादी करना चाहते थे। युवती के प्रेम संबंधों की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया था, तभी उन्हें जानकारी हुई कि युवक सजातीय नहीं है। इसके बाद युवती के घरवालों ने शादी से इंकार कर दीया और दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। लेकिन दोनों मिलना जारी रखा।

11 जुलाई को युवती ने युवक को घर बुलाया था। कुछ समय रहने के बाद वह दोस्त के घर चला गया। देर शाम फिर से घर आया और रात को घर पर रुका।
देर रात युवती और युवक को पिता ने एक कमरे देख लिया। इस पर युवती ने पिता से अभद्रता कर दी। इसके बाद पिता ने गुस्से में यवती और युवक को थप्पड़ मारा था। तब युवती ने पिता को अपशब्द कहकर जान से मरवाने की धमकी दी थी। इस बात को लेकर पिता ने युवती की हत्या करने की सोची।

युवती की मां  ने बताया कि गुरूवार रात वह बच्चों के साथ कमरे में सोई थी। उसने युवती को भी साथ में सोने के लिए कहा। लेकिन उसने मना कर दिया। वह दूसरे कमरे में सो गई। वही कमरे के बाहर पिता सो रहा था। सुबह होने पर मां न पूछा की बेटी कहा है तो पिता ने कहा कि उसने बेटी की हत्या कर दी है और शव कमरे में पड़ा है। इसके बाद पिता घर से निकल गया। कुछ देर बाद घर आया तब तक पुलिस आ चुकी थी।

पति के खिलाफ थाने में पुलिस को तहरीर देने पहुंची युवती की मां का कहना था कि युवती जिद्दी थी। वह हर किसी से झगड़ा करती थी। बृहस्पतिवार रात सिर में दर्द होने पर उसने युवती से दवा देने के लिए कहा था। लेकिन युवती ने दवा देने से मना कर दिया। बात-बात पर परिवार की नाक कटवाने की धमकी देती रहती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments