रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनजेल से बाहर आने के बाद 'Khatron Ke Khiladi’ में नजर...

जेल से बाहर आने के बाद ‘Khatron Ke Khiladi’ में नजर आएंगे sheezan khan

टीवी अभिनेता Sheezan Khan धीरे-धीरे अपने career पर ध्यान दे रहे हैं। Tunisha Sharma केस में जेल से बाहर निकलने के बाद अब उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है। इससे पहले वह Sheezan के पाक महीने में अपनी बहनों के साथ इफ्तार पार्टी में नजर आए थे। अब वह टीवी की दुनिया में भी वापसी कर रहे हैं। खबर है कि वह जल्द ही Rohit Shetty के शो में नजर आने वाले हैं।

 

Sheezan बनेंगे show का हिस्सा

Rohit Shetty का reality show ‘Khatron Ke Khiladi Season 13’ show के बहुप्रतीक्षित सीजन में से एक है। अब फैंस प्रतियोगियों के नाम जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। reports के अनुसार, ‘Khatron Ke Khiladi Season 13’ की shooting मई 2023 में शुरू होगी। धीरे-धीरे शो के प्रतिभागियों के नाम भी सामने आने शुरू हो गए हैं। वहीं, अब खबर है कि इस शो में Sheezan Khan भी शामिल होंगे। अभिनेता ने टीवी शो ‘अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल’ में मुख्य भूमिका निभाने के बाद industry में अपनी पहचान बनाई थी। अब वह खतरों का खिलाड़ी बनने के लिए तैयार हैं।

 

Sheezan -मेकर्स के बीच बातचीत जारी


Reports के अनुसार, ‘Khatron Ke Khiladi Season 13’ के मेकर्स और Sheezan Khan के बीच बातचीत चल रही है और वह इस Sheezan का हिस्सा बनने की तैयारी कर रहे हैं। कहा आ रहा है Sheezan ने उच्च न्यायालय में अपनी यात्रा और अन्य दस्तावेजों के संबंध में याचिका दायर की है। कथित तौर पर इसकी सुनवाई 30 अप्रैल को होनी है, जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि Sheezan इस शो में शामिल होंगे या नहीं।

 

Tunisha केस में आया था नाम


बता दें कि बीते साल दिसंबर में ‘अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल’ की Lead Actress Tunisha Sharma ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद अभिनेत्री की मां ने शो के lead actor और उनके ex boyfriend sheezan khan पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया था। दो महीने से भी अधिक समय जेल में बिताने के बाद चार मार्च को उन्हें वसई कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments