शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमब्रजजिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली हाथरस जक्शन में व उपजिलाधिकारी ने...

जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली हाथरस जक्शन में व उपजिलाधिकारी ने सिकन्दराराऊ में थाना समाधान दिवस में जनसमस्याओं को सुना

हाथरस ।

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार तथा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने आज कोतवाली हाथरस जक्शन में आयोजित थाना समाधान दिवस में जनसमस्याओं की सुनवाई कर निस्तारण किया। डीएम ने क्षेत्रीय जनसमस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करके पीडित लोगों को राहत पहुॅचाने के लिये अधिकारियों को कडे निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि थाना समाधान दिवस में जनसमस्याओं को तत्काल टीमें भेजकर निस्तारण करने पर बल दिया जायंे। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि जो भी शिकायत प्राप्त होती है उसका भौतिक सत्यापन अवश्य कर ले। जिससे यथा स्थिति के बारे में पूरी जानकारी हो सके।
थाना समाधान दिवस हाथरस जंक्शन में समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतो पर जिलाधिकारी द्वारा मौके का मुआयना करते हुए तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि ग्रामीण स्तर की अतिक्रमण को हटाने पर विशेष बल दिया जायें। जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा से अवैध कब्जाधारी के खिलाफ एफआईआर करने के निर्देश दिये। उन्होने कोतवाली में आने वाले फारियादियों से नम्रतापूर्वक व्यवहार करने को कहा। उन्होने सख्त निर्देश दिया कि फारियादियों को सन्तुष्ट करना ही प्रशासन की प्राथमिकताओं में शामिल है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने थाना समाधान दिवस के दौरान समस्याओं की गुणवत्तापूर्ण तथा शिकायतकर्ता को सन्तुष्ट करने पर बल देने को कहा। उन्होंने शासन की अपेक्षा के अनुसार जिले में शिकायतों के समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिये संवेदनशील रवैया अपनाकर पीडित लोगों को राहत पहुंचाने के लिये अधिकारियों से स्पष्ट अपेक्षा की।

सिकन्दराराऊ: उपजिलाधिकारी विजयकुमार शर्मा व क्राइम इंस्पेक्टर योगेन्द्र यादव ने कोतवाली पर आयोजित समाधान दिवस में लोगों की समस्यायें सुनीं । इस अवसर पर तहसील के सभी लेखपाल भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments